India’s squad for Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, जानें किन-किन खिलाड़ियों को मिली जगह…

India’s squad for Asia Cup 2023: भारत अपने अभियान की शुरुआत 2 सितंबर को कैंडी में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ करेगा

खेल डेस्क, 21 अगस्तः India’s squad for Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के लिए भारत के 17 खिलाड़ियों के स्क्वॉड का ऐलान किया जा चुका है। इस बड़े टूर्नामेंट की टीम का ऐलान भारतीय टीम के चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए किया। ये टूर्नामेंट 30 अगस्त को शुरू होने वाला है, जहां पहले मुकाबले में पाकिस्तान का सामना नेपाल से होगा।

वहीं भारत अपने अभियान की शुरुआत 2 सितंबर को कैंडी में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ करेगा। उम्मीद के मुताबिक केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी हो चुकी है। इसके अलावा और भी कई ऐसे युवा खिलाड़ियों को एशिया कप के लिए टीम में चयन हुआ है जिन्होंने हाल ही में अच्छा प्रदर्शन किया है।

एशिया कप के लिए तगड़े स्क्वॉड का ऐलान

बीसीसीआई ने एशिया कप के लिए भारतीय टीम में राहुल और अय्यर के अलावा सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन को भी शामिल किया गया। इसके अलावा हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने वाले तिलक वर्मा को भी टीम में जगह दी गई है। वहीं टीम के वाइस कैप्टन हार्दिक पांड्या होंगे। 

एशिया कप के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (वाइस कैप्टन), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा।

बैकअप खिलाड़ी- संजू सैमसन

क्या आपने यह पढ़ा…. Serious Allegations Against Imran Khan: पाकिस्तान की राजनीति में आया बड़ा भूचाल, इमरान खान पर लगे गंभीर आरोप…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें