Imran Khan

Serious Allegations Against Imran Khan: पाकिस्तान की राजनीति में आया बड़ा भूचाल, इमरान खान पर लगे गंभीर आरोप…

Serious Allegations Against Imran Khan: एक महिला ने इमरान खान पर हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है

नई दिल्ली, 21 अगस्तः Serious Allegations Against Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल एक महिला ने इमरान खाान पर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने का गंभीर आरोप लगाया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, काशाना वेल्फेयर हाउस की पूर्व सुप्रिटेंडेंड अफाशा लतीफ ने तोशाखाना भ्रष्टाचार मामले में जेल की सजा काट रहे इमरान खान और उनकी तीसरी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और उनकी तीसरी बीवी बुशरा बीबी देश में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाते थे।

अफाशा का कहना है कि, प्रधानमंत्री रहते हुए इमरान खान के आवास पर अनाथालय की बच्चियों को भेजा जाता था और उनका यौन शोषण होता था। पाकिस्तान के मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा सेक्स रैकेट चलाने और बच्चियों के साथ यौन हिंसा जैसे अपराध इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी उर्फ पिंकी पीरनी के कहने पर होता था।

बच्चियों के साथ जानवरों से भी बुरा सलूक किया जाता थाः अफाशा लतीफ

उन्होंने कहा कि, अनाथ बच्चियों के साथ जानवरों से भी बुरा सलूक किया जाता था। उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की जाती थी और दरिंदगी होती थी। कुछ लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स से इतना खून निकल रहा था कि उनकी सर्जरी करानी पड़ी।

क्या आपने यह पढ़ा… Kashi Sansad Sanskritik mahotsav: “काशी सांसद सांस्कृतिक महोत्सव” का लोगों, वेबसाइट व क्यूआर कोड लॉन्च

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें