Cricket 1

Ind Vs Wi 3rd T20: तीसरे टी-20 मुकाबले में भारत ने दर्ज की शानदार जीत, सूर्यकुमार यादव रहे जीत के हीरो…

Ind Vs Wi 3rd T20: मुकाबले में टीम इंडिया की ओर से सूर्यकुमार यादव ने 76 रनों की तूफानी पारी खेली

खेल डेस्क, 03 अगस्तः Ind Vs Wi 3rd T20: भारत और वेस्टइंडीज के बीच इन दिनों टी-20 सीरीज खेली जा रही हैं। इस सीरीज का तीसरा मुकाबला कल खेला गया था। मैच में टीम इंडिया की जीत हुई हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 164 रन बनाए और भारत को जीत के लिए 165 रनों का लक्ष्य मिला। टीम इंडिया ने इसे काफी आसानी से हासिल कर लिया और 7 विकेट से मुकाबला अपने नाम किया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Vice president election 2022: उपराष्ट्रपति चुनाव में इस उम्मीदवार का समर्थन करेगी बीएसपी, मायावती ने किया ऐलान…

पांच मैच की टी-20 सीरीज़ में अब भारत 2-1 से आगे हैं। मुकाबले में टीम इंडिया की ओर से सूर्यकुमार यादव ने 76 रनों की तूफानी पारी खेली। सूर्या को ओपनिंग पर भेजने के फैसले पर सवाल खड़े हो रहे थे, लेकिन उन्होंने सभी की बोलती बंद कर दी। अपनी पारी में उन्होंने 8 चौके, 4 छक्के जमाए और वेस्टइंडीज़ के बॉलर्स की जमकर खबर ली।

पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज को बेहतरीन शुरुआत मिली थी, लेकिन बीच-बीच में उसके विकेट गिरते गए। हालांकि अंत में रॉवमैन पावेल (23 रन) और शिमरोन हेटमायर (20 रन) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत स्कोर 164 रनों तक पहुंच पाया। इन दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर आखिर में 19 बॉल पर 34 रनों की पार्टनरशिप की।

वेस्टइंडीज़ की ओर से काइल मेयर्स ने 73 रनों की बड़ी पारी खेली, जिसमें उन्होंने 8 चौके और 4 छक्के भी जमाए। जबकि टीम इंडिया की ओर से इस मैच में भुवनेश्वर कुमार को दो विकेट मिले, जबकि हार्दिक पंड्या और अर्शदीप सिंह को 1-1 विकेट मिला।

Hindi banner 02