IND VS SL

IND VS SL 2nd T20: श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया, यह रही दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IND VS SL 2nd T20: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच अब से कुछ ही देर बाद शुरू होगा

खेल डेस्क, 28 जुलाईः IND VS SL 2nd T20: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच अब से कुछ ही देर बाद शुरू होगा। इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया हैं। यह मुकाबला कल ही होना था लेकिन भारत के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित होने की वजह से इसे एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया था।

IND VS SL 2nd T20: टीम इंडिया की निगाहें सीरीज पर कब्जा करने की होगी। तीन मैचों की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया फिलहाल 1-0 से आगे हैं। पहला टी-20 मैच जीतने के बाद भारतीय़ टीम के हौसले बुलंद है। भारत ने पहले मैच में श्रीलंका को 38 रनों से मात दी थी। इस मैच में भारत की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल, नीतीश राणा और चेतन साकरिया ने डेब्यू किया है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Corona Death Compensation: कोरोना से जान गंवाने वालों के परिजनों को मुआवजा देने के लिए केंद्र सरकार दिशा-निर्देश तैयार कर रहीः नित्यानंद राय

भारत की प्लेइंग इलेवनः शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), नीतीश राणा, भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), कुलदीप यादव, राहुल चाहर, नवदीप सैनी, चेतन साकरिया और वरुण चक्रवर्ती।

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवनः अविष्का फर्नांडो, मिनोद भानुका (विकेटकीपर), सडीरा समरविक्रमा, धनजंया डी सिल्वा, रमेश मेंडिस, दसुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, इसुरु उड़ाना, दुष्मंथा चमीरा और अकीला धनंजया।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें