Mohammed Siraj

IND VS SA T20: साउथ अफ्रीका के खिलाफ चोटिल बुुमराह की जगह खेलेगा यह गेंदबाज, बीसीसीआई ने किया ऐलान…

IND VS SA T20: जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को टीम इंडिया में शामिल किया गया

खेल डेस्क, 30 सितंबरः IND VS SA T20: टी-20 वर्ल्डकप 2022 से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा हैं। दरअसल स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बैक स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। बुमराह साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रहे टी-20 सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को टीम इंडिया में शामिल किया गया हैं। बीसीसीआई ने आज ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी हैं।

हालांकि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया हैं। इस टी-20 सीरीज में भारत फिलहाल 1-0 से आगे हैं। दूसरा मुकाबला गुवाहाटी में खेला जाएगा, जबकि तीसरा और आखिरी मुकाबला 4 अक्टूबर को इंदौर में होगा।

सिराज को मौका देने का यह कारण भी हो सकता हैै कि वे इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। सिराज ने इसी महीने वारविकशायर के लिए अपना काउंटी डेब्यू किया था, जहां वह अपने प्रदर्शन से छा गए थे। सिराज ने एजबेस्टन के मैदान पर उस मैच में समरसेट के खिलाफ पहली पारी में 82 रन देकर पांच विकेट हासिल किए।

बता दें कि मोहम्मद सिराज को जब भी मौका मिला है उन्होंने भारत के लिए अपना बेस्ट देने की कोशिश की है। इस गेंदबाज ने भारत के लिए अबतक 13 टेस्ट, 10 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में भाग लिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Navratri 5th Day: आज पांचवें दिन करें मां स्कंदमाता की पूजा, यहां जानें पूजा विधि…

Hindi banner 02