pm Modi 6

IND VS PAK Asia cup match: भारत की शानदार जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी ने दी बधाई, जानें किसने क्या कहा…

IND VS PAK Asia cup match: टीम ने शानदार कौशल और धैर्य का परिचय दिया: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

खेल डेस्क, 29 अगस्तः IND VS PAK Asia cup match: एशिया कप 2022 में अपने पहले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया है। भारत के जीतते ही सोशल मीडिया पर बधाईयों की बाढ़ आ गई। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को हराने पर भारतीय टीम को बधाई दी है।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि टीम इंडिया ने आज के एशिया कप 2022 मैच में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया। टीम ने शानदार कौशल और धैर्य का परिचय दिया। जीत पर उन्हें बधाई।

टीम इंडिया की शानदार शुरुआत: अमित शाह

भारत की जीत पर गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट किया उन्होंने कहा कि एशिया कप में टीम इंडिया की शानदार शुरुआत। यह एक ऐसा नेल बाइटिंग मैच था। इस शानदार जीत के लिए पूरी टीम को बधाई।

राहुल गांधी बोले- क्या रोमांचक मैच है

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, क्या रोमांचक मैच है! अच्छा खेला, टीमइंडिया खेलों की सुंदरता यह है कि यह देश को कैसे प्रेरित और एकजुट करता है – बहुत खुशी और गर्व है।

हार्दिक बधाई टीम इंडिया: योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि अद्भुत विजय! भारतीय क्रिकेट टीम ने आज अद्वितीय प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को हराकर एशिया कप में अपने सफर का शानदार शुभारंभ किया है। हार्दिक बधाई टीम इंडिया! विजय का यह क्रम अनवरत चलता रहे, यही कामना है। जय हो!

क्या आपने यह पढ़ा….. Purvanchal vichar manch: पूर्वांचल विचार मंच गांधी जयंती के अवसर पर एक बृहत समारोह आयोजन करेगा

Hindi banner 02