Purvanchal vichar manch

Purvanchal vichar manch: पूर्वांचल विचार मंच गांधी जयंती के अवसर पर एक बृहत समारोह आयोजन करेगा

Purvanchal vichar manch: गांधी जयंती के अवसर पर एक बड़ा समारोह का आयोजन के साथ आम नागरिकों के लिए हेल्थ कैंप भी लगाया जाएगा

नई दिल्ली, 29 अगस्तः Purvanchal vichar manch: पूर्वांचल विचार मंच की कार्यकारिणी की बैठक 28 अगस्त को डी-ब्लॉक दिलशाद गार्डन में हुई। कार्यकारिणी की बैठक में 11 सदस्य उपस्थित थे। इस बैठक में सर्वसम्मति से कुछ प्रस्ताव पारित किए गए हैं। गांधी जयंती के अवसर पर एक बड़ा समारोह का आयोजन के साथ आम नागरिकों के लिए हेल्थ कैंप भी लगाया जाएगा।

इस मंच का दफ्तर डी-589, दिलशाद गार्डन सभी के सहमति से घोषित किया गया। भारत सरकार के उत्कृष्ट योजनाओं में से एक उज्जवला योजना के तहत एलपीजी कनेक्शन के लिए विभिन्न स्थानों पर कैंप लगाए जाएंगे। इस कैंप से लोगों को पूर्वांचल विचार मंच से जुड़ने का आह्वान भी किया जाएगा।

इस मंच को व्यवहारिक एवं व्यवस्थित स्वरूप में लाने के लिए नियमित कार्यकारिणी की बैठक एवं वित्तीय व्यवस्था के लिए एक्सिस बैंक में खाता खुलवाने का प्रस्ताव भी पारित किया गया। प्रस्तावित आयोजन की तैयारी के लिए अगली कार्यकारिणी की बैठक 18 और 25 सितंबर को निर्धारित की गई है। इस बैठक की अध्यक्षता डॉ राकेश रमन झा कर रहे थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. IND won against Pak in Asia cup: एशिया कप में भारत की ‘हार्दिक’ शुरुआत, पाकिस्तान से लिया हार का बदला

Hindi banner 02