Cricket Ground

Important news for going to watch IPL matches: आप भी स्टेडियम जाकर आईपीएल मैच देखने का बना रहे हैं मन! एक बार जरूर पढ़ें यह खबर

Important news for going to watch IPL matches: दर्शकों को नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) का विरोध करने वाले बैनर ले जाने की अनुमति नहीं होगी

खेल डेस्क, 04 अप्रैलः Important news for going to watch IPL matches: भारत में इन दिनों आईपीएल की रौनक छाई हुई हैं। टूर्नामेंट का आगाज गुजरात टाइटंस और चार बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से हुआ। फैंस काफी तादाद में स्टेडियम पहुंचकर मैच का लुत्फ उठा रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी स्टेडियम जाकर मैच देखने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपकेे लिए काफी काम की हैं। आइए जानें….

दरअसल, मैच देखने आए दर्शकों को एक खास सलाह दी जा रही है। दर्शकों को दिल्ली, मोहाली, हैदराबाद और अहमदाबाद में आईपीएल मैचों के दौरान नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) का विरोध करने वाले बैनर ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

‘निषिद्ध सामान’ की सूची

बता दें कि, पेटीएम इनसाइडर चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, गुजरात टाइटंस, लखनऊ सुपर जायंट्स, सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स का टिकट पार्टनर है। उन्होंने कुछ ‘निषिद्ध वस्तुओं’ की सूची जारी की है और उनमें से एक सीएए और एनआरसी विरोध से संबंधित बैनर भी है।

दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के एक वरिष्ठ अधिकारी से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, “टिकट देना पूरी तरह से फ्रैंचाइजी के विशेषाधिकार के भीतर है। यह केवल सूत्रधार है जो उन्हें स्टेडियम दिलवाता है। टिकट संबंधी सलाह में हमारी कोई भूमिका नहीं है।”

वहीं एक आईपीएल फ्रेंचाइजी के प्रतिनिधि ने कहा कि प्रतिबंधित सामान पर कोई भी सलाह हमेशा बीसीसीआई के परामर्श से दी जाती है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Salman Khan-Aishwarya rai new photo: सालों बाद ‘गलती से’ एक ही फ्रेम में नजर आएं सलमान खान और ऐश्वर्या राय, फैंस दे रहे ऐसी प्रतिक्रियाएं

Hindi banner 02