Salman Aishwarya

Salman Khan-Aishwarya rai new photo: सालों बाद ‘गलती से’ एक ही फ्रेम में नजर आएं सलमान खान और ऐश्वर्या राय, फैंस दे रहे ऐसी प्रतिक्रियाएं

Salman Khan-Aishwarya rai new photo: फैंस के लिए ऐश्वर्या और सलमान को एक ही फ्रेम में देखना किसी सरप्राइज से कम नहीं है

मनोरंजन डेस्क, 04 अप्रैलः Salman Khan-Aishwarya rai new photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां हैं, जिन्हें साथ देखना लोगों के लिए किसी सपने से कम नहीं है। कुछ स्टार्स खुद अपने कई को-स्टार्स से ऑफ स्क्रीन बातचीत करना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय की बात आती है तो हर कोई इस जोड़ी को एक साथ देखना चाहता है।

सालों पहले हुए विवाद के बाद सलमान और ऐश्वर्या को एक साथ देखना किसी सपने के सच होने से कम नहीं है। दोनों को एक ही इवेंट में कई बार अलग-अलग देखा गया है। हालांकि सालों बाद ऐश्वर्या राय और सलमान खान को एक ही फ्रेम में देखा गया है।

दरअसल, NMACC के लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारे शामिल हुए थे। इस दौरान सलमान, शाहरुख, वरुण धवन, रणवीर, दीपिका, ऐश्वर्या राय समेत कई सितारे पहुंचे थे। इस घटना की तस्वीर टॉक ऑफ द टाउन बन गई है।

इस तस्वीर में सबसे पहले शाहरुख और सलमान हॉलीवुड स्पाइडरमैन टॉम और नीता अंबानी के साथ नजर आ रहे हैं। किंतु इन सितारों के अलावा इस तस्वीर में एक बेहद खास सितारा भी है।

salman khan aishwarya rai 1680504736
वायरल हो रही तस्वीर…..(साथ नजर आएं सलमान-ऐश्वर्या)

वायरल हो रही इस फोटो के बैकग्राउंड में ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। हालांकि ऐश्वर्या राय को यह भी नहीं पता कि वह सलमान की फोटो के फ्रेम में नजर आ रही हैं। लेकिन फैंस के लिए ऐश्वर्या और सलमान को एक ही फ्रेम में देखना किसी सरप्राइज से कम नहीं है।

इस तस्वीर को देखकर लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। भाईजान के प्रशंसक खुश हैं। ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर्स लिख रहे हैं कि, सलमान-ऐश्वर्या एक ही फ्रेम में। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि जिसने भी यह तस्वीर क्लिक की है वह जीनियस होगा। वहीं, कई यूजर्स ने कैमरामैन को काफी स्मार्ट बताया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Atishi marlena targeted BJP: दिल्ली की शिक्षामंत्री ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- अनपढ़ भाजपा नेताओं को…

Hindi banner 02