Virat Kohli

Hardik Pandya On Virat Kohli: जीत के बाद कप्तान हार्दिक ने खोला बड़ा राज, कहा- मैं कोहली…

Hardik Pandya On Virat Kohli: मेरी विराट कोहली से काफी अच्छी बातचीत हुई, वे चाहते हैं कि मैं मिडिल में काफी वक्त बिताऊं: हार्दिक पांड्या

खेल डेस्क, 02 अगस्तः Hardik Pandya On Virat Kohli: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है। मालूम हो कि टीम इंडिया ने पहला वनडे मैच 5 विकेट से जीता था, हालांकि इसके बाद वेस्टइंडीज ने दूसरा वनडे मैच 6 विकेट से जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर कर दी थी।

इसके बाद हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने तीसरा वनडे मैच 200 रनों से जीतकर और सीरीज 2-1 से जीत ली। मैच जीतने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को रेस्ट देने की वजह बताई है। 

हार्दिक पांड्या ने कही ये बात 

मैच जीतने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि यह एक विशेष जीत है। कप्तान के तौर पर मैं इस तरह के खेलों का इंतजार करता हूं। यह इंटरनेशनल गेम से कहीं बढ़कर था। हम जानते थे कि क्या दांव पर लगा है और अगर हम हारे तो बहुत निराशा होगी। लड़कों ने अच्छा खेल दिखाया और उन्होंने गेम का आनंद लिया। दबाव की स्थिति में इन्जॉय करना महत्वपूर्ण है।

इसलिए रोहित-विराट को मिला रेस्ट

कप्तान हार्दिक पांड्या कहा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा टीम का अहम हिस्सा हैं, लेकिन उन्हें आराम देना जरूरी था, ताकि ऋतुराज गायकवाड़ जैसे प्लेयर्स को मौका मिल सके। यह युवाओं को अवसर देने के लिए था।

मैं कोहली का शुक्रगुजार हूंः हार्दिक

उन्होंने आगे कहा, ”मेरी विराट कोहली से काफी अच्छी बातचीत हुई. वे चाहते हैं कि मैं मिडिल में काफी वक्त बिताऊं. इससे वनडे फॉर्मेट की परिस्थितियों की आदत हो जाएगी. उन्होंने कुछ पॉइंट्स भी बताए. कोहली की ये सभी बातें मेरे काम आईं. मैं उनका शुक्रगुजार हूं.” 

क्या आपने यह पढ़ा…. Budhwar Puja Tips: परेशानियों में है जीवन तो आज करें यह उपाय, मिलेंगे फायदे…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें