Dinesh kartik father on mahi

Dinesh kartik father on mahi: महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिनेश कार्तिक के पिता ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानें क्या कहा…

Dinesh kartik father on mahi: एमएस धोनी टीम में आए तो लोगों ने कहा कि माही की वजह से डीके को अपनी जगह छोड़नी पड़ीः दिनेश कार्तिक के पिता

खेल डेस्क, 27 अक्टूबरः Dinesh kartik father on mahi: टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्डकप खेल रही हैं। भारत के लिए यह टूर्नामेंट काफी अहम हैं क्योंकि माही (महेंद्र सिंह धोनी) की कप्तानी में टीम 2007 में आखिरी अंतर्राष्ट्रीय ट्रॉफी जीती थी। तब से लेकर अब भारत एक भी टूर्नामेंट का खिताब नहीं जीत पाया हैं। हालांकि इस बार रोहित की कप्तानी में सबको उम्मीद है कि भारत इस सूखे को खत्म कर देंगी।

माही की कप्तानी में जीते गए 2007 टी-20 वर्ल्डकप की टीम में शामिल दिनेश कार्तिक इस वर्ल्डकप में भी भारत का हिस्सा हैं। कई लोगों का कहना है कि 37 वर्षीय इस बल्लेबाज का ये आखिरी मल्टी टी20 टूर्नामेंट हो सकता हैं। इस बीच दिनेश कार्तिक के पिता ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर हैरान कर देने वाला बयान दिया हैं।

जानकारी के मुताबिक, दिनेश कार्तिक के पिता कृष्ण कुमार ऑस्ट्रेलिया टीम इंडिया का मुकाबला देखने के लिए पहुंचे हुए हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद द इंडियन एक्सप्रेस के साथ हुई बातचीत में उन्होंने डीके को लेकर कहा कि, जब एमएस धोनी टीम में आए तो लोगों ने कहा कि माही की वजह से डीके को अपनी जगह छोड़नी पड़ी।

उन्होंने आगे कहा कि किंतु भगवान ने उसकी किस्मत में कुछ और ही लिखा हुआ था। वह उससे कड़ी मेहनत करवाना चाहते थे और उसने किया भी। दिनेश ने कभी भी किसी के बारे में बुरा नहीं बोला हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Good news for ration card holders: राशन कार्ड धारकों के लिए खुशखबरी! अब गेहूं के साथ मिलेगी यह चीज…

Hindi banner 02