badshah masala

Dabur india buys stake in badshah masala: अचानक इस बड़ी कंपनी के नाम हुआ बादशाह मसाला, जानिए कितने करोड़ में हुई डील…

Dabur india buys stake in badshah masala: डाबर ने बादशाह मसाला में 51 प्रतिशत हिस्सेदारी 587.52 करोड़ रुपये में हासिल करने की घोषणा की

नई दिल्ली, 27 अक्टूबरः Dabur india buys stake in badshah masala: रोजमर्रा के इस्तेमाल वाले कंज्यूमर प्रोडक्ट्स बनाने वाली डाबर कंपनी अब मसाले बेचने की तैयारी में हैं। दरअसल इस कंपनी ने बादशाह मसाला में हिस्सेदारी खरीदने का निर्णय किया हैं। बताया जा रहा है कि डाबर ने बादशाह मसाला में 51 प्रतिशत हिस्सेदारी 587.52 करोड़ रुपये में हासिल करने की घोषणा की हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक ज्वाइंट बयान में कहा गया कि डाबर ने बादशाह मसाला प्राइवेट लिमिटेड की 51 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करने के लिए पक्के एग्रिमेंट पर साइन किए हैं। इस डील के बाद बादशाह मसाला पर डाबर इंडिया का मालिकाना हक हो जाएगा। मालूम हो कि बादशाह मसाला पिसे हुए मसालों, मिक्स मसालों और अन्य खाद्य प्रोडक्ट्स बनाकर बेचती है और निर्यात भी करती हैं।

कहा जा रहा है कि डाबर इंडिया ने शेयर बाजार को बताया कि यह अधिग्रहण फूड सेक्टर की नई कैटेगरीज में प्रवेश करने के कंपनी के रणनीतिक इरादे के अनुरूप हैं। डाबर इंडिया ने कहा कि 51 प्रतिशत इक्विटी हिस्सेदारी के लिए 587.52 करोड़ रूपये में डील हुई हैं। कंपनी ने कहा कि बाकी 49 प्रतिशत का अधिग्रहण अगले पांच साल बाद किया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा….. Dinesh kartik father on mahi: महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिनेश कार्तिक के पिता ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानें क्या कहा…

Hindi banner 02