Yuzvendra and Dhanashree

Dhanashree-yuzvendra on divorce: क्या सच में तलाक ले रहें धनश्री और युजवेंद्र, दोनों ने कही यह बात…

Dhanashree-yuzvendra on divorce: सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैली दोनों के तलाक की खबरें, जानिए क्या कहा कपल ने….

खेल डेस्क, 19 अगस्तः Dhanashree-yuzvendra on divorce: भारतीय क्रिकेट के स्टार गेंदबाज (स्पिनर) युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा काफी चर्चाओं में हैं। दरअसल धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम से चहल सरनेम हटा लिया हैं। वहीं उनके पति यानी युजवेंद्र चहल ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था न्यू लाइफ लोडिंग। ऐसी स्थिति में कयास लगाए जा रहे थे कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं। वहीं एएनआई द्वारा ट्वीट कर कहा गया है कि दोनों ने पंजाब कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल किया हैं। आइए जानें विस्तार से…

तलाक पर धनश्री और चहल ने कही यह बात…

तलाक की खबरें फैलने के बाद चहल और धनश्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए यह बताने की कोशिश की है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है और कोई अनबन नहीं हैं। धनश्री ने अपनी स्टोरी पर लिखा है कि आप सभी से विनम्र अनुरोध है कि हमारी रिलेशनशिप को लेकर किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें, कृपया इसे समाप्त करने करें। सभी को प्यार और शुभकामनाएं।

धनश्री से पहले युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर बिल्कुल इसी तरह का पोस्ट किया था। यानी कि दोनों का पोस्ट एक समान है। धनश्री और चहल ने एक जैसा पोस्ट करके यह बताने की कोशिश की है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है और सोशल मीडिया में जो अफवाहें उड़ रही हैं वह बकवास है।

‘ANI ट्वीट’ की क्या है सच्चाई

सब यह सोच रहे होंगे यह सब अफवाह और बकवास है तो एएनआई ने जो ट्वीट किया वो क्या था। रुकिए इसका भी जवाब है हमारे पास….। दरअसल एएनआई न्यूज एजेंसी ने स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए अपने फॉलोअर्स को बताया कि चहल और धनश्री के तलाक की अर्जी का दावा करने वाला ट्विटर अकाउंट फेक है। उसने लिखा- कृपया ध्यान दें तीनों एएनआई को कॉपी करने वाले फर्जी खाते हैं। ऐसी कोई खबर फ्लैश नहीं की गई है।

क्या आपने यह पढ़ा…. CBI raid manish sisodia house: मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी, उपमुख्यमंत्री ने कहा…

Hindi banner 02