Manish sisodia

CBI raid manish sisodia house: मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी, उपमुख्यमंत्री ने कहा…

CBI raid manish sisodia house: जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके: मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली, 19 अगस्तः CBI raid manish sisodia house: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर आज सीबीआई ने छापा मारा हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी हैं। साथ ही साथ मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर निशाना भी साधा हैं। उन्होंने कहा कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता हैं उसे इसी तरह परेशान किया जाता हैं।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा कि हम सीबीआई का स्वागत करते हैं। जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके। अभी तक मुझ पर कई केस किए किंतु कुछ नहीं निकला। इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा। देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता। सूत्रों के अनुसार उनके 20 ठिकानों पर भी ईडी छानबीन कर रही हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा….

सीबीआई की कार्रवाई पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है। इसे ये (केंद्र सरकार) रोकना चाहते हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रियों पर छापेमारी और गिरफ्तारी की जा रही है। 75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की, उसे रोका गया। इसीलिए भारत पीछे रह गया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Janmashtami 2022: काफी शुभ हैं इन राशि वालों के लिए आज का दिन, भगवान श्रीकृष्ण की कृपा से होंगे यह लाभ…!

Hindi banner 02