Deepak Chahars girlfriend

Deepak Chahar girlfriend: जानें कौन है दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया, जिन्हें क्रिकेटर ने किया प्रपोज

Deepak Chahar girlfriend: क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड का नाम है जय भारद्वाज

खेल डेस्क, 08 अक्टूबरः Deepak Chahar girlfriend: आईपीएल 2021 में गुरुवार को पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना पंजाब किंग्स से था। इस मैच में भले ही चेन्नई को हार मिली लेकिन उसके एक खिलाड़ी ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी चर्चा जोरो-शोरों से हो रही हैं।

Deepak Chahar girlfriend: चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी पहनाई और प्रपोज किया। इन दोनों का वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं और सभी को यह जानने की इच्छा है कि दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड कौन हैं। आइए जानें दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड के बारे में…

क्या आपने यह पढ़ा… CM yogi adityanath: योगी आदित्यनाथ ने लोगों को शारदीय नवरात्रि की हार्दिक बधाई एवं विजयादशमी की अग्रिम शुभकामनाएं दी

Advertisement

क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड का नाम है जया भारद्वाज। जया अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। दोनों के अफेयर के चर्चे काफी लंबे समय से चल रहे थे लेकिन अब इन बातों पर मुहर लग गई। जया आईपीएल 2021 में दीपक के साथ हैं और सीएसके के बायो बबल का हिस्सा हैं।

जया के करियर की बात करें तो वह दिल्ली की रहने वाली हैं और एक कॉरपरेट फर्म में काम करती हैं। दीपक ने जब उन्हें अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया तब उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वह दीपक के गले लग गई।

Whatsapp Join Banner Eng