Chris Gayle

Chris Gayle: क्या टी-20 विश्व कप के बाद संन्यास लेंगे यूनिवर्स बॉस, कही यह बात

Chris Gayle: मैंने कोई भी संन्यास का ऐलान नहीं किया हैं: यूनिवर्स बॉस

खेल डेस्क, 07 नवंबरः Chris Gayle: यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने टी-20 विश्व कप में शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम के आखिरी मैच में आउट होने के बाद जिस तरह से दर्शकों को अभिवादन किया उससे लगा कि उन्होंने इस प्रारूप में वेस्टइंडीज के लिए अपना आखिरी मुकाबला खेल लिया हैं।

लेकिन इन सब अटकलों पर विराम लगाते हुए यूनिवर्स बॉस (Chris Gayle) ने कहा कि यह उनका आखिरी मुकाबला नहीं था। गेल ने कहा कि वह अभी एक और वर्ल्डकप खेलना चाहते हैं। फेसबुक पर आईसीसी के लाइव शो में उन्होंने कहा कि मैंने कोई भी संन्यास का ऐलान नहीं किया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Abu tourist session: दीपावली के बाद सैलानियों से गुलजार हुई पर्वतीय वादियां

गेल ने कहा कि अगर वह मुझे एक गेम जमैका में मेरे घरेलू दर्शकों के बीच खेलने को देते हैं तो मैं कहना चाहूंगा कि हाय दोस्तों, आपका बहुत धन्यवाद। उन्होंने आगे कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो मैं संन्यास का ऐलान करूंगा। फिर मैं अपने साथी ड्वेन ब्रावो को जॉइन करूंगा, लेकिन अभी तक मैंने ऐसा कहा नहीं हैं। जो हुआ उसको एक तरफ रखकर मैं आज सिर्फ मजे कर रहा था।

अपनी विस्फोटक बैटिंग से गेंदबाजों की नींद उड़ाने वाले यूनिवर्स बॉस का बल्ला इस टूर्नामेंट में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और यही वजह रही कि वेस्टइंडीज को ग्रुप स्टेज में ही बाहर होना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 15 रनों की पारी खेलने के बाद गेल पवेलियन की तरफ लौटे तो उन्होंने दर्शकों का अभिवादन किया और उन्हें ग्लव्स भी बांटते नजर आए।

Whatsapp Join Banner Eng