Virat Babar

Babar azam on virat kohli: विराट कोहली की खराब फॉर्म पर आया बाबर आजम का कमेंट, कही यह बात…

Babar azam on virat kohli: पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने ट्वीट किया कि ये समय भी गुजर जाएगा, हौसला रखें

खेल डेस्क, 15 जुलाईः Babar azam on virat kohli: क्रिकेट की दुनिया में ‘किंग’ के नाम से मशहूर विराट कोहली इस समय काफी खराब दौर से गुजर रहे हैं। यह वही खिलाड़ी है जो कभी एक के बाद एक शतक बनाया करता था। लेकिन अब शतक तो छोड़े एक-एक रन बनाने को तरस रहा हैं। कोहली का मौजूदा फॉर्म उनके फैंस के लिए काफी दुःख की बात हैं। विराट कोहली के फॉर्म को लेकर कई क्रिकेट पंडित उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं तो वहीं कुछ दिग्गज खिलाड़ी उनका समर्थन कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब विराट कोहली के खराब फॉर्म पर बाबर आजम ने भी बयान दिया हैं।

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने विराट कोहली के सपोर्ट में एक ट्वीट किया हैं। उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा हैं। दरअसल बाबर आजम ने भारतीय समयानुसार रात 12.29 पर ट्वीट किया कि ये समय भी गुजर जाएगा, हौसला रखें। इसके साथ ही उन्होंने अपनी और विराट कोहली की तस्वीर भी साझा की हैं। बाबर के इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा हैं। वहीं फैंस सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कप्तान की तारीफ भी कर रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Kickboxer death news: बॉक्सिंग रिंग में चोट लगने से हुई मुक्केबाज की मौत, जानें पूरा मामला

विराट कोहली से की जाती है तुलना

मालूम हो कि अक्सर पाकिस्तान के कप्तान की तुलना भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली से की जाती हैं। बाबर इस वक्त काफी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इसका अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि वह टी20 और वनडे में आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष पर हैं। वहीं टेस्ट में वह चौथे पायदान पर हैं।

इंग्लैंड दौरे पर भी विराट के बल्ले से नहीं निकला रन

बता दें कि टीम इंडिया इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर हैं। कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में तो फेल हुए ही, लेकिन जब ग्रोइन इंजरी के बाद उन्होंने अपने पसंदीद फॉर्मेट वनडे क्रिकेट में वापसी की तो वहां भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाए। हालांकि उन्होंने कुछ दर्शनीय शॉट खेले। ऐसा लग रहा था कि आज वह बड़ी पारी खेलेंगे। लेकिन तभी उन्हें डेविड विली ने जॉस बटलर के हाथों कैच आउट करा दिया।

Hindi banner 02