Horoscope Today, 30 March 2021: इन राशि वालें जातकों को रखना है मन पर नियंत्रण

Horoscope Today, 30 March 2021

Horoscope Today, 30 March 2021: इन राशि वालें जातकों को रखना है मन पर नियंत्रण

ज्योतिष डेस्क, 30 मार्चः कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 30 March 2021)

निराशावादी रवैये से बचें क्योंकि ना सिर्फ यह आपकी संभावनाओं को कम कर देंगे बल्कि शरीर के आंतरिक सतुंलन को भी बिगाड़ देंगा। आर्थिक तौर पर सिर्फ और सिर्फ एक स्त्रोत से ही लाभ मिलेगा। परिवार में किसी बुजुर्ग की खराब तबियत परेशानी का कारण बन सकती है।

आज आपके प्रिय की मनोदशा ज्वारभाटे की तरह उतार-चढ़ाव भरी होगी। अपने उद्देश्यों की ओर शांति से बढ़ते रहें और सफलता मिलने से पहले अपने पत्ते ना खोलें। अगर आप किसी भी विवाद में उलझ जायें तो तल्ख टिप्पणी करने से बचिए, असहजता की वजह से आप वैवाहिक जीवन में खुद को फंसा हुआ अनुभव कर सकते हैं।

ADVT Dental Titanium

आपको जरूरत है तो जीवन साथी के साथ आत्मीय बातचीत की। संभव है कि आज आपकी जीभ को भरपूर मजा मिले। किसी उमदा रेस्टोरेंट में जाना मुमकीन है और लजीज खाने का लुत्फ उठा सकते हैं।

सिंह राशि (Singh Rashifal, 30 March 2021)

मानसिक अस्पष्टता के लिए भ्रम और निराशा से बचने की कोशिश करें। वे निवेश योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रही हैं उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें। कोई भी कदम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। पारवारिक सदस्यों से मतभेद खत्म कर आप अपने उद्देश्यों की पूर्ति आसानी से कर सकते हैं।

आज वो कपड़े ना पहने जो आपके प्रिय को पसंद ना हों। नहीं तो मुमकिन है कि वो आहत महसूस करें। अपने साथी को यूं ही हमेशा के लिए मिला ना मानें। ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुँचा सकते हैं।

आज का दिन उन्माद में घिर जाने का है। क्योंकि आप अपने जीवन साथी के साथ प्रेम के चरम का अनुभव करेंगे। आज के भागदौड़ भरे दौरे में हम अपने परिवार को कम समय ही दे पाते हैं। लेकिन परिवार के साथ बेहतरीन लम्हें गुजारने का यह उम्दा मौका है।

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 30 March 2021)

अपनी सेहत के बारे में जरूरत से ज्यादा चिंता ना करें। निश्चिंतता बीमारी की सबसे बड़ी दवा है। आपका सही रवैया गलत रवैये को हराने में कामयाब रहेगा। यात्रा आपको थकान और तनाव देगी। लेकिन आर्थिक तौर पर फायदेमंद साबित होगी। शाम के समय सामाजिक गतिविधियाँ उससे कई बेहतर रहेंगी, जितनी आपने उम्मीद की थी। रोमींस दरकिनार हो सकता है क्योंकि कुछ छोटे-मोटे मतभेद अचानक उभरेंगे। आपकी नौकरी से चिपके रहिए और दूसरे से उम्मीद मत कीजिए कि वे आकर आपकी मदद करेंगे।

Whatsapp Join Banner Eng

अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आखिरी वक्त पर टल सकती हैं। प्यार, नजदीकी, मस्ती-मजा-जीवनसाथी के साथ यह एक रोमानी दिन रहेगा। अगर बहुत ज्यादा न हो, तो आज देर रात स्मार्टफोन पर गप्पें मारने में भी कोई बुराई नहीं है। हालांकि किसी भी चीज की अति नुकसानदेह हैं।

यह भी पढ़े.. LOVE: कोई और आपसे प्रेम करे इससे पहले खुद की मोहब्बत में गिर जाइए: दीपा चौधरी