Workshop at VCW 1

Workshop at VCW: वीसीडब्लू में छःदिवसीय कार्यशाला का समापन

Workshop at VCW: प्राचार्या प्रोफेसर अलका सिंह ने प्रतिभागियों का बढ़ाया हौंसला

वाराणसी, 12 जनवरी: Workshop at VCW: वसंत महिला महाविद्यालय के आंतरिक गुणवत्ता एवं मूल्यांकन समिति के अधीन संचालित अधिगम परिणाम समिति की ओर से चल रहे षड्दिवसीय कार्यशाला का समापन हो गया। महाविद्यालय के सभागार में आयोजित समापन कार्यक्रम में समन्वयिका प्रोफेसर सीमा श्रीवास्तव ने प्रतिभागियों का स्वागत किया।

इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्या प्रोफेसर अलका सिंह ने प्रतिभागियों के उत्साह की सराहना की। प्रोफेसर अलका ने प्रतिभागियों के आत्मबल को बढ़ाते हुए उन्हें इसी प्रकार एक जुट होकर कार्य करने का निर्देश दिया। समापन के अवसर पर डॉ तुलसी कुमार जोशी ने षड्दिवसीय कार्यशाला के प्रतिवेदन का वाचन किया।

कार्यशाला में शिरकत करने वाले प्रतिभागियों ने कार्यशाला के विषय में अपने अनुभवों को साझा किया। प्रोफेसर रञ्जना सेठ, प्रोफेसर रीता शाह, डॉ श्रेया पाठक, डॉ विभा सिंह पटेल, डॉ आकाङ्क्षी श्रीवास्तव एवं डॉ रसिका जैन प्रमुख रहीं।

अंत में डॉ.बिलम्बिता बाणीसुधा ने धन्यवाद ज्ञापन किया। समापन सत्र का संचालन डॉ सौरभ सिंह ने किया। अवसर पर समिति की समन्वयिका प्रोफेसर मीनाक्षी बिस्वाल एवं समिति की सदस्या डॉ पूनम श्रीवास्तव ने कार्यशाला के संचालन में सक्रिय भूमिका निभाई। महाविद्यालय के प्रायः सभी शिक्षकों ने कार्यशाला में शिरकत की। इनमे प्रमुख रूप से प्रोफेसर शशिकला त्रिपाठी, प्रोफेसर बन्दना झा, प्रोफेसर संजीव कुमार आदि उपस्थित थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Aadhaar verification: क्या आप भी करने जा रहे आधार वेरिफिकेशन, एक बार जरूर पढ़ें यह खबर…

Hindi banner 02