cf7610b9 37be 4ac8 b2ad 85b0400737ab

Women murdered in ahmedabad: सनकी आशिक ने बीच-बाजार युवती को चाकू से रौंदा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • माधवपुरा क्षेत्र में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की चाकूओं से रौंदकर हत्या कर दी

Women murdered in ahmedabad: अहमदाबाद में भी ग्रीष्मा की हत्य

अहमदाबाद, 08 मार्चः Women murdered in ahmedabad: सूरत, राजकोट, वड़ोदरा हो या अहमदाबाद हर जगह महिलाओं पर अत्याचार, रेप, हमले के मामले सामने आ रहे हैं। सूरत में ग्रीष्मा की हत्या को अभी एक महीना भी नहीं हुआ है वहीं अहमदाबाद में भी इस प्रकार की एक घटना सामने आई हैं। यहां माधवपुरा क्षेत्र में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की चाकूओं से रौंदकर हत्या कर दी। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं।

madhavpura murder 2

जानकारी के मुताबिक यह घटना माधवपुरा पुलिस स्टेशन से 100 मीटर की दूरी पर हुई। पुलिस ने बताया कि नवीन नामक युवक विवाहिता से प्रेम करता था। आज दोपहर नशे में उसने विवाहिता की सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने घर जाकर आत्महत्या की कोशिश भी की। हालांकि आत्महत्या करने से पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

क्या आपने यह पढ़ा…… Resumption of international commercial flights: विदेश आने-जाने वालों के लिए अच्छी खबर, इस तारीख से फिर शुरू होंगी अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें

गौरतलब है कि सूरत में ग्रीष्मा नामक युवती की हत्या के बाद पूरे देश में गुस्सा भड़क उठा था। गुजरात के गृहमंत्री सहित मुख्यमंत्री ने भी ग्रीष्मा के परिजनों से मुलाकात की थी। वहीं पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का वचन दिया था। हालांकि जिस तरह से प्रदेश में हत्या, चोरी और लूट के मामले बढ़ रहे हैं। कहीं ना कहीं पुलिस की निष्कियता सामने आ रही हैं। बदमाशों के सामने पुलिस प्रशासन बौउना साबित हो रहा हैं।

Hindi banner 02