79356614 b654 4123 8140 9e030e33716d edited 1

गुजरात: डीसा के (wife killer) सीए ने दो लाख रूपये देकर पत्नी wifeकी हत्या करवा दी, पढ़े पूरी खबर

wife killer

ललित माली (wife killer) अपनी दाल गलते ना देख पत्नी को हमेशा के लिए खत्म करने का प्लान बना लिया। उसने उसको मौत के घाट उतारकर रूपया बनाने के उद्देश्य से पहले जीवन बीमा निगम से 60 लाख का बीमा करवाया।

रिपोर्ट: भरत सुंदेशा, डीसा

डीसा, 06 फरवरी: बनासकांठा के डीसा में एक चार्टर एकाउन्टैंट ने दो लाख रूपये में अपनी पत्नी की हत्या (wife killer) करवा दी। उसने एक व्यक्ति को यह रकम देकर कहा कि कार से दुर्घटना कर उसे मार डाले। महीने के बाद मामले से पर्दाफाश होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के लिए उसे 6 दिन के रिमांड पर रखा गया है।

जानकारी के अनुसार चार्टर एकाउन्टैंट ललित माली का 10 वर्ष के पहले दक्षाबेन के साथ शादी हुई थी। वैवाहिक जीवन के दौरान उसे पाँच वर्ष का पुत्र और 13 महीने की पुत्री है। यह परिवार डीसा के कृष्णा बंग्लोज में रहता था। (wife killer) ललित माली को पत्नी पसंद नहीं थी। जिससे दोनों के बीच आये दिन झगड़ा होता रहता था।

Whatsapp Join Banner Eng

ललित माली (wife killer) उसे मायके चली जाने के लिए कहता था। हालांकि दक्षाबेन अपने बालकों का भविष्य ध्यान में रखते हुए मायके नहीं जाती थी। ललित माली अपनी दाल गलते ना देख पत्नी को हमेशा के लिए खत्म करने का प्लान बना लिया। उसने उसको मौत के घाट उतारकर रूपया बनाने के उद्देश्य से पहले जीवन बीमा निगम से 60 लाख का बीमा करवाया। उसके बाद दक्षाबेन के नाम पर ही 17 लाख रूपये की क्रेटा गाडी भी खरीद ली। उसने कृष्णा बंग्लोज का लॉन भी दक्षाबेन के नाम कर दिया।

CA killed his wife Deesa

योजनाओं के अनुसार 26 दिसंबर को सुबह गेला हनुमानजी का दर्शन करने के लिए पैदल निकल पड़ा। वह कापरा गाँव के पास पत्नी को आगे करके चल ही रहा था कि उसी समय योजना के अनुसार स्विफ्ट गाड़ी आकर दक्षाबेन को टक्कर मार दी। इस घटना में उसकी स्थल पर ही मौत हो गई।

भीलडी पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू की। पुलिस सब इंस्पेक्टर आशाबेन शाह ने कॉल डिटेल के आधार पर शक्ति से पुछने पर ललित माली टूट गया और सब सच-सच बता दिया। उसने बताया कि 2 लाख रूपये देकर उसके मित्र कीर्ति माली को टक्कर मारने के लिए कहा था। कीर्ति माली ने इसके लिए अन्य व्यक्ति तैयार कर स्विफ्ट गाड़ी से टक्कर मरवा दी थी।

आरोपी चार्टर एकाउन्टैंट (wife killer) ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। इसकी जानकारी देते हुए पुलिस उपाधीक्षक पी.एच.चौधरी ने बताया कि ललित माली को उसकी पत्नी पसंद नहीं थी। इसलिए उसने दुर्घटना करवाकर उसे मौत के घाट उतरवा दिया। उसने अभियुक्त को दो लाख रूपये दिये थे। उसने बीमा के पैसे भी लेने के लिए सभी तैयारी की थी। दुर्घटना के बाद किसी को शक ना हो इसलिए उसने पत्नी दक्षाबेन की आँखों का चक्षुदान किया था और समाज की गौशाला तथा शिक्षा संस्थाओं में भी दान दिया था।

हालांकि एक महीने के बाद भांडा फूट गया। पुलिस इस मामले में अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार करने और स्विफ्ट गाड़ी बरामद करने की कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…..सिविल हॉस्पीटल (Civil hospital) में डॉक्टरों ने ब्रोन्कोजेनिक गांठ का ऑपरेशन कर नवजात शिशु को नयी जिंदगी दी