Wall collapse due to heavy rain in ahmedabad: अहमदाबाद में यहां भारी बारिश से दीवार गिरने की घटना, इतने लोगों की हुई मौत

Wall collapse due to heavy rain in ahmedabad: भारी बारिश के कारण शहर के ओगणज में दीवार गिरने से तीन श्रमिकों की हुई मौत

अहमदाबाद, 14 जुलाईः Wall collapse due to heavy rain in ahmedabad: अहमदाबाद में आज सुबह से ही बारिश ने दस्तक दे दी हैं। शहर की सड़कें जलमग्न हो गई हैं। इस बीच शहर में भारी बारिश के कारण ओगणज में एक दीवारा धराशायी हो गई हैं। जिससे वहां खड़े पांच लोग दब गए। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं अन्य दो घायलों को चिकित्सा के लिए सोला सिविल अस्पताल ले जाया गया हैं।

जानकारी के अनुसार ओगणज में एक निर्माणाधीन दीवार धराशायी होने से पांच श्रमिक दब गए। हादसे की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुुंच गई। दमकल विभाग की टीम ने मलबा हटाते हुए पांच लोगों को बाहर निकाला।

क्या आपने यह पढ़ा…. Yashwant sinha statement: विपक्षी राष्ट्रपति उम्मीदवार यशंवत सिन्हा ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर बना राष्ट्रपति तो…

पांचों को चिकित्सा के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये सभी मजदूर थे और बारिश से बचने के लिए दीवार का सहारा लेकर खड़े थे, इस दौरान यह हादसा हो गया।

Hindi banner 02