Kangana ranaut

Emergency movie first look out: ‘इमरजेंसी’ फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, कंगना रनौत का दिखा चौंका देने वाला लुक

Emergency movie first look out: फिल्म में कंगना सबसे शक्तिशाली और चर्चित राजनेताओं में से एक इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देंगी

मनोरंजन डेस्क, 14 जुलाईः Emergency movie first look out: बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल अभिनेत्री कंगना रनौत आये दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं। कभी वह अपने बयानों को लेकर तो कभी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर लोगों के निशान पर रहती हैं। कंगना फिलहाल अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त हैं। इस बीच उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी हैं।

दरअसल फिल्म इमरजेंसी से कंगना रनौत का फर्स्ट लुक सामने आया हैं। साथ ही साथ इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ हैं। इस फिल्म में कंगना दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। पर्दे पर कंगना सबसे शक्तिशाली और चर्चित राजनेताओं में से एक इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देंगी।

‘इमरजेंसी’ के फर्स्ट लुक पोस्टर में कंगना रनौत छोटे सफेद बाल, चेहरे पर हल्की झुर्रियों में नजर आ रही हैं। इसके अलावा फिल्म के टीजर में कंगना का कॉन्फिडेंट अंदाज देखने को मिल रहा है। छोटी सी झलक में ये साफ लग रहा है कि इंदिरा गांधी को पूरी तरह से अपने किरदार में उतारने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है।

इस पोस्टर के साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा, ‘इमरजेंसी का फर्स्ट लुक पेश है। दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक का चित्रण।’ बता दें कि इसके पहले आई कंगना की दो फिल्म ‘धाकड़’ और ‘थलाइवी’ पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ऐसे में कंगना और उनके फैंस के इस फिल्म से कई सारी उम्मीदें होगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Wall collapse due to heavy rain in ahmedabad: अहमदाबाद में यहां भारी बारिश से दीवार गिरने की घटना, इतने लोगों की हुई मौत

Hindi banner 02