Viramgam police recovered English liquor: महिला काउंसिलर का पति बेच रहा था शराब, पुलिस ने मारा छापा

Viramgam police recovered English liquor: पार्षद का शराब तस्कर पति फरार हो गया है

अहमदाबाद, 13 अगस्तः Viramgam police recovered English liquor: अहमदाबाद जिले के विरमगाम नगर पालिका की एक भाजपा महिला पार्षद का पति अवैध रुप से विदेश शराब बेचते हुए पकड़ा गया है। विरमगाम नगर पुलिस ने महिला पार्षद के पति के नवनिर्मित मकान के बेसमेंट से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त कर उसके को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पार्षद का शराब तस्कर पति फरार हो गया है। वीरमगाम टाउन पुलिस ने रुपये बरामद किए।

Viramgam police recovered English liquor: 1.28 लाख रुपये की विदेशी शराब की कुल 804 बोतलें जब्त की गई हैं और आगे की जांच जारी है। वीरमगाम पीआई एमए वाघेला ने कहा कि गुप्त सूचना पर मिहिर सीतापारा के नवनिर्मित घर पर छापा मारा था। बेसमेंट के एक कमरे में विदेशी शराब की बोतलें खुली हुई मिलीं। आरोपी मिहिर और उसके भाई पर पहले भी अवैध शराब बेचने का मामला दर्ज हो चुका है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Delta Plus Variant: मुंबई में कोरोना के डेल्टा प्लस वेरिएंट से 63 वर्षीय महिला की मौत

कमरे का ताला खोलने पर अंदर से विभिन्न ब्रांड की भारतीय निर्मित विदेशी शराब की 804 छोटी-बड़ी कांच की बोतलें मिलीं। इसकी अनुमानित कीमत 1.28 लाख रुपये है। घर में छापेमारी के दौरान शैलेश ठाकोर नामक युवक को दबोच लिया गया।

Viramgam police recovered English liquor: पूछताछ करने पर उसने बताया कि मिहिर सीतापारा के साथ अवैध शराब बेचता है। विरमगाम टाउन पुलिस ने शैलेश को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी मिहिर सीतापारा को गिरफ्तार करने की कार्रवाई शुरु कर दी है।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें