VCW flood relief camp

VCW flood relief camp: वसंता कॉलेज फॉर वीमेन ने लगाया बाढ़ सहायता शिविर

  • प्राचार्या प्रोफेसर अलका सिंह ने राहत सामग्री को किया रवाना

VCW flood relief camp: वीसीडब्लू के एलुमिनाई असोसिएशन के तत्वावधान में कोनिया क्षेत्र में लगाया शिविर

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 07 सितंबरः VCW flood relief camp: वसंता कॉलेज फॉर वीमेन, केएफआई, राजघाट फ़ोर्ट, वाराणसी के एल्यूमनाइ एसोसिएशन द्वारा कोनिया क्षेत्र के बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत शिविर का आयोजन किया गया। राहत शिविर हेतु आवश्यक खाद्य पैकेट्स से भरी वाहन को प्राचार्या प्रोफेसर अलका सिंह ने रवाना किया।

इस अवसर पर प्रोफेसर अलका ने असोसिएशन के पदाधिकारियों की इस नेक कार्य हेतु भूरी भूरी प्रशंसा की। आपने कोनिया और आस पास के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रो के निवासियों हेतु एलुमिनाई असोसिएशन द्वारा किये गये इस प्रयास को मानवता की सच्ची सेवा बताया।

बाढ़ पीड़ितों के लिये बनाये गये खाद्य सामग्री पैकेट में चावल, दाल, आटा, सरसों तेल, नमक, हल्दी, मसाला, माचिस आदि के साथ स्वच्छ पीने का पानी भी उपलब्ध करायी गयी। उक्त शिविर का आयोजन महाविद्यालय के एल्यूमीनाई एसोसिएशन के संरक्षण में सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ। शिविर में लगभग 200 परिवारों को लाभान्वित किया गया।

आयोजन में महाविद्यालय की पुरा छात्राओं ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर एल्यूमीनाई एसोसिएशन, वसंत महिला महाविद्यालय की अध्यक्ष डॉ.शीला सिंह, उपाध्यक्ष डॉ. उषा वर्मा, कोषाध्यक्ष डॉ. परवीन सुल्ताना, सचिव डाॅ. अर्चना तिवारी, ऑडिटर डॉ. श्रेया पाठक, संयुक्त सचिव डाॅ. पुनीता पाठक, एक्जीक्यूटिव मेंबर डाॅ. रचना पाण्डेय, डाॅ. सीमा पाण्डेय सहित महाविद्यालय के अन्य शिक्षक गण उपस्थित थे।

वीसीडब्ल्यू एल्यूमीनाई एसोसिएशन के सेवा कार्यों को और भी गति प्रदान करने हेतु एक भवन की आवश्यकता लम्बे समय से महसूस की जा रही थी। वर्तमान विकास शील प्राचार्या प्रोफेसर अलका सिंह के प्रयास से प्रबंध समिति ने इसे पूरा किया। शिक्षक दिवस के अवसर पर एलुमिनाई असोसिएशन के नये भवन का उद्घाटन प्राचार्या के कर कमलो द्वारा संपन्न हुआ। असोसिएशन की अध्यक्षा प्रोफेसर शीला सिंह और सचिव डॉ अर्चना तिवारी ने प्राचार्या और प्रबंध समिति के प्रति आभार व्यक्त किया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Varanasi district magistrate review meeting: वाराणसी जिलाधिकारी ने समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश, जानें…

Hindi banner 02