Triple accident in gujarat: त्रिपल हादसे के बाद कैमिकल भरे टैंकर में लगी आग, 6 लोगों के मौत की आशंका, जानें विस्तार से….

  • हाइवे पर हुई घटना के कारण मोडासा-नडियाद हाइवे बंद कर दिया गया

Triple accident in gujarat: गुजरात के अरवल्ली में दो टैंकर और कार के बीच हुए त्रिपल हादसे के बाद कैमिकल भरे टैंकर में आग लग गई

अहमदाबाद, 21 मईः Triple accident in gujarat: गुजरात के अरवल्ली जिले में हुए एक सड़क हादसे के बाद भीषण आग लग गई है। हादसे में छह लोगों के मारे जाने की जानकारी सामने आ रही है। बताया गया है कि दो टैंकर और कार के बीच हुए त्रिपल हादसे (Triple accident in gujarat) के बाद कैमिकल भरे टैंकर में आग लग गई।

मिली जानकारी के अनुसार मोडासा के आलमपुर के निकट दो टैंकर और कार के बीच भयंकर टक्कर हो गई। इस हादसे में कैमिकल भरे टैंकर से कार टकराने के बाद आग की ज्वालाएं भड़क गई। टैंकर में भरे कैमिकल में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयानक रुप ले लिया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Online rapid chess tournament: भारतीय युवा ग्रैंडमास्टर आर प्रज्ञानानंद ने दूसरी बार वर्ल्ड नंबर-1 चेस मास्टर को दी मात, पढ़ें पूरी खबर

इस घटना को लेकर क्षेत्र में अफरा-तफरी फैल गई। इस हाहसे में छह लोगों के मारे जाने की जानकारी सामने आई है। हाइवे पर हुई घटना के कारण मोडासा-नडियाद हाइवे बंद कर दिया गया है। परिणाम स्वरूप 10 किलोमीटर तक ट्रैफिक जाम लग गया।

Hindi banner 02