Three women including wife shot: नशे की हालत में जवान ने उठाया खौफनाक कदम, पत्नी सहित तीन महिलाओं को मारी गोली

Three women including wife shot: बिहार की घटना, पुलिस ने सेना के जवान को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली, 06 सितंबरः Three women including wife shot: बिहार के बेतिया से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां एक आर्मी जवान ने अपनी पत्नी समेत तीन महिलाओं को गोली मार दी। घटना के बाद तीनों महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया गया हैं। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त जवान शराब के नशे में था।

Three women including wife shot: घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरवत गांव की है। रविवार रात को नशे हालत में उसने अपनी पत्नी अनिता को पीटना शुरू कर दिया। बचने के लिए पत्नी घर से बाहर भागी। वह गांव की महिलाओं के बीच जाकर छिप गई। पीछे-पीछे आए कर्नल ने गुस्से में वहां गोली चला दी। गोली उसकी पत्नी के अलावा गांव की एक अन्य महिला पालमती देवी और 15 साल की लड़की काजल को भी लग गई।

क्या आपने यह पढ़ा… Aziz Qureshi: यूपी के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी के खिलाफ मामला दर्ज, जानिए क्या है मामला

Three women including wife shot: अनिता और पालमती को एक-एक गोली जबकि काजल को दोनों पैरों में गोली लगी है। घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना की छानबीन में जुटी पुलिस को अनिता ने बताया कि उसका पति अक्‍सर उसके साथ मारपीट करता है। रविवार को भी शराब के नशे में धुत होकर उसने मारपीट की। वह बचने के लिए भाग कर बाहर चली गई तो उसका पति वहां भी फायरिंग करते हुए पहंच गया।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी नरेश शाह दिल्ली में तैनात है। वह छुट्टी पर घर आया हुआ था। मुफस्सिल थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की लाइसेंसी बंदूक भी जब्त कर ली। इस मामले में बेतिया के एसपी उपेन्‍द्र नाथ वर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उसका लाइसेंसी हथियार भी जब्त कर लिया गया है। मेडिकल जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि हुई। पुलिस अपनी कार्रवाई में जुटी है।

Whatsapp Join Banner Eng