Three people died of electrocution: खेत में काम कर रहे मां और दो बेटों की करंट लगने से दर्दनाक मौत

Three people died of electrocution: तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उपचार से पहले ही तीनों की मौत हो गई

अहमदाबाद, 03 सितंबरः Three people died of electrocution: गुजरात के पालनपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। यहां खेत में काम कर रहे मां और उसके दो बेटों की करंट लगने से मौत हो गई। दरअसल खेत में लगी झटका मशीन रही, जो वन्य जीवों के खेत में घुसने से रोकने के लिए लगाई गई थी। मशीन का तार खुला हुआ था। यह तार मां बेटो को दिखाई नहीं दिया और तीनों इसकी चपेट में आ गये।

Three people died of electrocution: जानकारी के मुताबिक यह घटना पालनपुर के गाथामन गांव की है। यहां भावेश भाई अपनी पत्नी कोकिलाबेन और दो बेटे जैमिन और वेदू के साथ रहते है। उनका परिवार खेत में काम कर गुजारा करता है। उनकी पत्नी और दो बेटे माता मंदिर के पास बने फार्म हाउस के बाहर पोल पर लगे झटका मशीन की चपेट में आ गए। मशीन के खुले वायर जमीन पर पड़े हुए थे। मां के पीछे दोनों बेटे चल रहे थे। इसी दौरान तीनों वायर के करंट की चपेट में आ गए।

क्या आपने यह पढ़ा.. Heart attack: यह लक्षण हो सकते हैं हार्ट अटैक के संकेत, भूलकर भी न करें नजरअंदाज

खेत में काम कर रहे कुछ लोगों की नजर तीनों पर उस समय पड़ी, जब वे तड़फ रहे थे। हालांकि, मशीन का स्विच ऑफ करने में तब तक काफी देर हो चुकी थी। तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उपचार से पहले ही तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज फॉर्म हाउस मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें