Gopal Rai

देश में मोदी के नेतृत्व में हो रहा नए भारत का सपना साकारः गोपाल राय

रा.क्रा.स.पा ने यूपी पंचायत चुनाव में भाजपा का दिया समर्थन

Gopal Rai

लखनऊ, 9 अगस्त, राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री गोपाल राय ने मोदी-योगी के देश और प्रदेश में विकास कार्यक्रमों से प्रभावित होकर आगामी यूपी पंचायत चुनाव में समर्थन देने का एलान किया है।
गोपाल राय ने कहा है कि जबसे नरेंद्र मोदी सत्ता में आए हैं तबसे आतंकवाद,नक्सलवाद,सम्प्रदायवाद का बोलवाला देश में खत्म हो गया है। सभी धर्मों में समान होने का भाव विकसित हुआ है। धारा 370,तीन तलाक राममंदिर निर्माण जैसे तमाम अहम मामले सुलझा लिए गए हैं और इस कारण देश मजबूत स्थिति में पहुंच चुका है। सदियों से तीन तलाक की कुप्रथा से पीड़ित मुस्लिम महिलाओं को हमारे प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आजादी मिल पाया। मोदी जी देश में सभी जाति धर्म के लोगों के लिए समान भाव से कार्य कर रहे हैं

इनके तत्वाधान में भारत विश्व में एक अलग पहचान बना चुका है। चीन और पाकिस्तान जैसे पड़ोसी देश भारत द्वारा कठिन से कठिन परिस्थितियों में मजबूत निर्णय लेने की क्षमता से भयभीत हैं।
श्री राय ने स्पष्ट किया कि विकास के मामले में योगी भी मोदी के नक्शे कदम पर चल रहे हैं और यूपी में राम राज्य लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।यूपी कुछ साल पहले तक अपराध और अपराधियों का अड्डा बना रहता था

मगर आज स्थितियां काफी सुधर रही हैं, और योगी जी के नेतृत्व में यूपी का चैंमुखी विकास हो रहा है इसलिए ही पंचायत चुनाव में राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी भाजपा को समर्थन कर रही है।