Terrorist attack in srinagar: श्रीनगर में आतंकी हमला, सीआरपीएफ जवान शहीद, 1 घायल

श्रीनगर, 04 अप्रैल: Terrorist attack in srinagar: आतंकी हमले ने एक बार फिर घाटी को हिला कर रख दिया है. जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर और पुलवामा इलाके में सोमवार को आतंकियों ने हमला कर दिया. हमले में सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए। उनमें से एक की बाद में मौत हो गई। पुलवामा में आतंकियों ने स्थानीय लोगों को भी निशाना बनाया है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

गौरतलब है कि रविवार को ही सेना (Terrorist attack in srinagar) ने पुंछ जिले के एलओसी के पास एक गांव से भारी मात्रा में हथियार जब्त किए थे. हमले की सूचना मिलते ही पुलिस और सेना के जवान मौके पर पहुंचे। उन्होंने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया है।

यह भी पढ़ें:-Criminal Procedure Bill passed: अपराधियों की हर पहचान का रिकॉर्ड रखने वाला आपराधिक प्रक्रिया विधेयक पारित

पुलवामा के लजोरा में आतंकियों (Terrorist attack in srinagar) ने दो लोगों को गोली मार कर घायल कर दिया. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एसएमएच अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता है कि दोनों नागरिक घाटी के बाहर से आए थे। घटना के बाद पुलिस व सेना के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और सूचना प्राप्त की। चश्मदीदों से पूछताछ के आधार पर पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया जा रहा है

Hindi banner 02