Railway intitue game edited

अहमदाबाद मंडल के साबरमती रेलवे इंस्टीट्यूट पर खेल प्रतियोगिता का समापन

Railway intitue game edited

अहमदाबाद, 11 जनवरी: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल के पुरानी रेलवे कॉलोनी साबरमती स्थित रेलवे इंस्टीट्यूट पर क्रिकेट एवं बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

इन प्रतियोगिताओं का शुभारंभ मंडल रेल प्रबंधक श्री दीपक कुमार झा द्वारा किया गया। इन प्रतियोगिता में मंडल के विभिन्न स्टेशनों/यूनिटों से कुल 22 टीमों के 350 रेलकर्मियों ने भाग लिया। इसके अतिरिक्त बैडमिंटन प्रतियोगिता में महिला रेल कर्मियों एवं पुरुष रेल कर्मियों की पत्नियों ने भी भाग लिया । इन प्रतियोगिताओं का रिजल्ट इस प्रकार रहा :-

Whatsapp Join Banner Eng

1.क्रिकेट प्रतियोगिता में डीजल शेड साबरमती टीम विजेता रही तथा डीआरएम ऑफिस की टीम रनर अप रही।

2. महिला बैडमिंटन प्रतियोगिता में लता तिवारी एवं शैवी तिवारी विजेता रही तथा रितु मीणा एवं धानिया जय रनर अप रही।

3. पुरुष बैडमिंटन प्रतियोगिता में जब्बर सिंह एवं महेंद्र विजेता रहे तथा रवि मीणा एवं समीर शाह रनर अप रहे।

डीआरएम श्री झा ने बताया कि इस प्रकार की प्रतियोगिताएं होने से रेलकर्मियों में छुपी हुई प्रतिभा उजागर होती है तथा खेलों से स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है । इन प्रतियगिताओं के सफल आयोजन के लिए 10000 रुपये नगद पुरस्कार प्रदान कर रेलकर्मियों का मनोबल बढ़ाया। तथा सभी विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान कर प्रोत्साहित किया।

 वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी सुनील विश्नोई के मार्गदर्शन में रेलवे इंस्टिट्यूट ओल्ड रेलवे कॉलोनी साबरमती के सचिव श्री रवि मीणा एवं उनकी कमिटी के सदस्यों की इस प्रतियोगिता के आयोजन में अहम भूमिका रही।

यह भी पढ़े…..केन्‍द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने देश की पहली वाणिज्यिक कोयला खनन नीलामी के सफल बोलीदाताओं को अधिकार पत्र भी सौंपे