Smart Banking Lobby

Smart Banking Lobby: वीडीए में स्मार्ट बैंकिंग लॉबी का हुआ भव्य उद्घाटन…

Smart Banking Lobby: वाराणसी विकास प्राधिकरण परिसर में एचडीएफसी बैंक की स्मार्ट बैंकिंग लॉबी का उपाध्यक्ष अभिषेक गोयल ने किया शुभारंभ

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 14 सितंबर: Smart Banking Lobby: एचडीएफसी बैंक के वाराणसी विकास प्राधिकरण शाखा परिसर में, आधुनिक विश्व स्तरीय स्मार्ट बैंकिंग लॉबी का शुभारंभ हुआ। मुख्य अतिथि अभिषेक गोयल (आईएएस) उपाध्यक्ष, वाराणसी विकास प्राधिकरण ने गरिमामयी समारोह में स्मार्ट बैंकिंग का फीता काटकर शुभारम्भ किया।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष ने एचडीएफसी बैंक की सेवाओं की भूरी भूरी प्रशंसा की और कहा कि, अपनी प्रतिबद्धता से बैंक ने समाज में अपनी एक विशेष विश्वनीयता बनाई है। बैंक का कुशल नेतृत्व उसके दर्शन और संस्कार को प्रदर्शित करता है, जो की बैंक के सभी वरिष्ठ अधिकारियों और कर्मियों में भी परिलक्षित होता है।

एचडीएफसी बैंक के जोनल हेड मनीष टंडन ने उपाध्यक्ष, सचिव एवम वित्त नियंत्रक का स्वागत किया और अपने संबोधन में बैंक के वित्तीय प्रदर्शन और सामाजिक सहभागिता का संक्षिप्त विवरण प्रस्तुत किया। आपने कहा कि आमजन को सुगम और विश्वस्तरीय बैंकिंग सेवा देने के क्रम में डिजिटल इंडिया के उद्देश्यो को पूरा करते हुए, आधुनिक स्मार्ट बैंकिंग लॉबी, शहर के प्रमुख स्थानों पर स्थापित किया जा रहा है।

शुभारंभ के अवसर पर सचिव वाराणसी विकास प्राधिकरण डॉ सुनील वर्मा, वित्त नियंत्रक आत्म प्रकाश धर द्विवेदी, एचडीएफसी बैंक के वाराणसी क्लस्टर हेड रोहित खन्ना, कृष्णा मिश्रा, रिलेशनशिप मैनेजर संतोष कुमार एवम अन्य विशिष्ट जन उपस्थित थे।

क्या आपने यह पढ़ा… Prashant Kishor Statement: विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A को लेकर प्रशांत किशोर का बड़ा दावा, कहा- नीतीश कुमार की नहीं…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें