PM Modi 1

Show cause notice to gujarat bjp councilors: प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में अनुपस्थित भाजपा पार्षदों को शो-कोज नोटिस, पढ़ें…

Show cause notice to gujarat bjp councilors: एएमसी ने प्रधानमंत्री के फूट ओवरब्रिज लोकार्पण कार्यक्रम में अनुपस्थित भाजपा पार्षदों को नोटिस जारी कर तीन दिन में जवाब मांगा

गांधीनगर, 08 सितंबरः Show cause notice to gujarat bjp councilors:गुजरात में दो महीने के बाद विधानसभा चुनाव होने वाले है। इसी कड़ी में भाजपा सभी 182 सीटों पर जीत दर्ज करने की लिए तैयारी कर रही है। ऐसे में सरकार और अहमदाबाद म्युनिसिपल कोर्पोरेशन की ओर से विकास कार्य तेजी से हो इसके लिए आयोजन कर मुहूर्त तथा लोकार्पण हो रहे है। ऐसे कार्यक्रमों में खुद भाजपा के ही पार्षदों की अनुपस्थिति को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

हाल ही में साबरमती रिवरफ्रंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अटलबिज्र का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम में भाजपा के अधिकांश पार्षद हाजिर नहीं रहे। इसको लेकर उन्हें शहर और म्युनिसिपल कोर्पोरेशन के नेताओं द्वारा फटकार लगाई गई। इतना ही नहीं उन्हें शो-कोज नोटिस देकर तीन दिन में जवाब मांगा है।

अहमदाबाद म्युनिसिपल कोर्पोरेशन के भाजपा के दंडक अरुणसिंह राजपूत ने पार्षदों को नोटिस दी। भाजपा के उच्च पदाधिकारियों की ओर से पार्टी और काॅर्पोरेशन के कार्यक्रम में हाजिर रहने के बावजूद कार्यक्रम में अनुपस्थिति रहने को लेकर सवाल किया है। उल्लेखनीय है कि 27 अगस्त को प्रधानमंत्री के फूट ओवरब्रिज लोकार्पण कार्यक्रम में पार्षदों को मौजूद रहने को कहा गया था, लेकिन अधिकांश पार्षद अनुपस्थित रहे थे।

क्या आपने यह पढ़ा….. Arvind kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुश्किलों में! लगा यह आरोप…

Hindi banner 02