vaghela thambnail

Shankarsinh Vaghela: पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला कांग्रेस में शामिल होंगे

कांग्रेस के प्रवक्ता जयराज सिंह परमार ने बताया कि Shankarsinh Vaghela शंकर सिंह वाघेला का कांग्रेस में आने के बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं है। हालाकि लोकशाही में कोई कहीं भी जा सकता है।


अहमदाबाद, 03 फरवरी, गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ नेता Shankarsinh Vaghela शंकर सिंह वाघेला अब एक बार फिर कांग्रेस में शामिल होंगे। इस बारे में पूरे दिन तेज अटकलों के बाद बापू ने खुद कहा है कि यदि कांग्रेस का कोई वरिष्ठ नेता उन्हें इसके लिए कहेगा तो वे इंकार नहीं करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि दिवंगत अहमद भाई पटेल की श्रद्धांजलि समारोह में मैं भरूच गया था। उस समय भी कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने मुझे कांग्रेस में आने का अनुरोध किया था।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के दौरान शंकर सिंह वाघेला कांग्रेस से अलग हो गये थे। उन्होंने जनविकल्प नामक पार्टी बनायी थी। बापू ने 182 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ा था। हांलाकि हार के बाद से बापू ने कई बार अपना अलग मोर्चा बनाया है। हालाकि महानगरपालिकाओं के चुनाव के पहले शंकर सिंह की कांग्रेस में वापसी को लेकर अटकले तेज हो गई है।

Whatsapp Join Banner Eng

कांग्रेस के प्रवक्ता जयराज सिंह परमार ने बताया कि शंकर सिंह वाघेला का कांग्रेस में आने के बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं है। हालाकि लोकशाही में कोई कहीं भी जा सकता है। यह पार्टी के हाईकमान का निर्णय होगा। उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भरत सिंह सोलंकी और अर्जुन मोढवाड़िया द्वारा बापू के कांग्रेस में वापसी को लेकर बैठक की गई है। बापू पिछले कुछ दिनों से भाजपा पर लगातार हमलावर हो रहे है। ऐसे में उनकी कांग्रेस में वापसी की अटकलों को भी नकारा नहीं जा सकता है।

यह भी पढ़े…..Local body poll: कांग्रेस ने पाँच महानगरपालिका के 130 प्रत्याशियों पर चयन की मुहर लगा दी