RPSF jawan commits suicide: आरपीएसएफ जवान ने फोन पर बात करते हुए छत से कूदकर की आत्महत्या, पढ़ें मामला…

RPSF jawan commits suicide: परिवार में पत्नी संग कुछ अच्छा नहीं चल रहा था, डिप्रेशन में आकर उठाया यह कदम: अभय कुमार सिंह

रिपोर्टः शैलेश रावल

धनबाद, 19 सितंबरः RPSF jawan commits suicide: झारखंड के धनबाद में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। दरअसल यहां सदर थाना क्षेत्र की हिल कॉलोनी स्थित आरपीएसएफ 10 वीं बटालियन में हरियाणा निवासी संदीप कुमार ने देर रात अपने ही बैरक की छत से कूद कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि जवान रात में फोन पर बात कर रहा था, तभी छत से कूद गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना उनके परिवार को दे दी गई है।

आरपीएसएफ असिस्टेंट कमांडेंट अभय कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि देर रात संदीप कुमार अपने परिवार के साथ फोन पर बातचीत कर रहे थे। अचानक आत्महत्या का कदम उठा लिया। कहा कि उनके परिवार में पत्नी के साथ कुछ अच्छा नहीं चल रहा था। इस वजह से डिप्रेशन में आकर उन्होंने ऐसा कदम उठाया है।

सुबह 4:00 बजे ग्राउंड में एक जवान ने उन्हें पड़ा देखा। उसे रेलवे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया है। उनके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। परिजन ट्रेन से धनबाद के लिए निकल चुके है। पोस्टमार्टम के बाद शव आरपीएसएफ 10 वीं बटालियन के बैरक में लाया जाएगा, जहां उसे सलामी दी जाएगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Metro rail will run in ahmedabad: थलतेज से वस्त्राल रूट पर दौड़ेगी मेट्रो रेल, प्रधानमंत्री इस तारीख को दिखाएंगे हरी झंडी

Hindi banner 02