Ahmedabad metro rail

Metro rail will run in ahmedabad: थलतेज से वस्त्राल रूट पर दौड़ेगी मेट्रो रेल, प्रधानमंत्री इस तारीख को दिखाएंगे हरी झंडी

Metro rail will run in ahmedabad: नवरात्रि के पांचवें दिन अर्थात् 30 सितंबर को प्रधानमंत्री हेलमेट सर्कल (मेमनगर) से ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे

अहमदाबाद, 19 सितंबरः Metro rail will run in ahmedabad: अहमदाबाद के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवरात्रि पर मेट्रो रेल की भेंट देने वाले है। नवरात्रि के पांचवें दिन अर्थात् 30 सितंबर को प्रधानमंत्री हेलमेट सर्कल (मेमनगर) से ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। मेट्रो ट्रेन के शुभारंभ को लेकर मेट्रो रेल कोर्पोरेशन और पुलिस प्रशासन तैयारी में लग गया है।

शहरीजनों के लिए आवागमन के लिए अब मेट्रो रेल शामिल होने जा रही है। अहमदाबाद में मेट्रो रेल के फेज-1 के रूट पर नवरात्री से मेट्रो रेल दौड़ने लग जाएगी। इस समय अहमदाबाद में वस्त्राल से अपरेल पार्क तक मेट्रो ट्रेन दौड़ रही है। हालाकि वह दिन दूर नहीं जब फेज-1 का काम सपूर्ण होने के करीब है। फेज-1 में 38 स्टेशन के निरीक्षण का काम पूरा हो गया है।

बता दें कि पीएम मोदी 29 और 30 सितम्बर को गुजरात के दौरे पर आ रहे है। इस दौरान वे मेट्रो ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। 30 सितम्बर को प्रधानमंत्री मोदी पूर्व से पश्चिम छोर को जोड़ने वाले वस्त्राल और थलतेज गांव के बीच मेट्रो ट्रेन का शुभारंभ करवाएंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Janhvi kapoor bold photoshoot: व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में जान्हवी कपूर नेे लगाया बोल्डनेस का तड़का, यहां देखें किलर लुक….

Hindi banner 02