Road accident

Road accident in navsari: गुजरात के नवसारी में बस-कार हादसा, 9 की मौत…

Road accident in navsari: चलती गाड़ी में बस चालक को आया हार्ट अटैक, कार में मार दी टक्कर

अहमदाबाद, 31 दिसंबरः Road accident in navsari: गुजरात के नवसारी में आज तड़के सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां एक कार और बस के बीच सीधी टक्कर हो गई। इस हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई हैं। जबकि 32 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना हैं। कहा जा रहा है कि चलती गाड़ी में बस चालक को हार्ट अटैक आ गया। इसकी वजह से वह गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और कार में टक्कर मार दी।

जानकारी के अनुसार घायलों में से भी कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई हैं। घटना राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर वेसमा गांव के पास हुई हैं। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों में फंस लोगों को बाहर निकाला हैं। पुलिस ने बताया कि शवों को निकालने के लिए दोनों गाड़ियों को काटना पड़ा हैं। इस वजह से घायलों को राहत पहुंचने में थोड़ी देरी हुई हैं।

गृहमंत्री ने जताई संवेदना

हादसे पर गृहमंत्री अमित शाह ने दुःख व्यक्त किया हैं। उन्होंने कहा कि, गुजरात के नवसारी में हुआ सड़क हादसा दिल दहला देने वाला हैं। इस घटना में जिन लोगों ने अपने परिवारों को खोया हैं, उनके प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। स्थानीय प्रशासन घायलों को तत्काल उपचार मुहैया करा रहा है, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Bye-Bye 2022: ये ढलता हुआ दिसम्बर…