Road accident in gujarat

Road accident in gujarat: गुजरात के पाटण में हुआ बड़ा सड़क हादसा, जीप-ट्रक की भिड़ंत में कईयों की हुई मौत…

Road accident in gujarat: पाटण जिले के राधनपुर वाराही हाईवे पर मोटी पीपणी गांव के पास जीप ट्रक में घुसने पर 6 लोगों की मौत हो गई

अहमदाबाद, 15 फरवरीः Road accident in gujarat: गुजरात के पाटण में बड़ा सड़क हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां पाटण जिले के राधनपुर वाराही हाईवे पर मोटी पीपणी गांव के पास जीप ट्रक में घुसने पर 6 लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं 10 से अधिक लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

जानकारी के अनुसार, पाटण जिले के राधनपुर वाराही हाईवे पर मोटी पीपणी के नजदीक राजस्थान के मजदूरों को ले जा रही जीप का टायर फटने पर वह रोड पर खड़ी ट्रक के साथ टकरा गई। जिससे उसमें बैठे 6 लोगों की मौत हो गई हैं और 12 लोग घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद एक स्थानीय नागरिक ने घटनास्थल पर जाकर पुलिस कार्यवाही पर सवाल उठाया हैं। उसका कहना है कि दिन दहाड़े इतनी बड़ी दुर्घटना हो गई। पुलिस ने किसी भी प्रकार की कार्यवाही क्यों नहीं की। राधनपुर से वाराही के बीच चलने वाले वाहनों में लोगों को जानवरों की तरह ठूंस-ठूंसकर भर दिया जाता हैं। नागरिक द्वारा यह आरोप भी लगाया गया है कि पुलिस केवल वसूली में व्यस्त रहती हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Sania Mirza mentor of RCB: महिला क्रिकेटरों को ट्रेनिंग देंगी टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, इस टीम ने बनाया मेंटर…

Hindi banner 02