Accident

Road accident in aravalli: गुजरात के अरवल्ली में अंबाजी दर्शन करने जा रहे यात्रियों को कार ने मारी टक्कर, कई लोगों की हुई मौत

Road accident in aravalli: दिल दहला देने वाली इस घटना में 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई

अहमदाबाद, 02 सितंबरः Road accident in aravalli: गुजरात के अरवल्ली जिले में बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां एक कार ने पैदल यात्रियों को टक्कर मार दी हैं। घटना में अब तक कुल 6 लोगों की मौत हुई हैं जबकि अन्य 6 घायल हैं। कहा जा रहा है कि हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना हैं। हादसे का शिकार हुए अधिकतर यात्री पंचमहल जिले के कालोल निवासी थे और अंबाजी दर्शन के लिए पैदल जा रहे थे।

Accident 1

सूत्रों के मुताबिक ये हादसा अरवल्ली में कृष्णापुर के पास हुआ है। दुर्घटना में घायल लोगों को चिकित्सा केे लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सबसे पहले घायलों को अस्पताल भिजवाया। हालांकि, 6 लोगों की दुर्घटना के कारण मौके पर ही मौत हो गई।

घटना का शिकार हुए लोगों की पहचान की जा रही है और उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। इस दुर्घटना की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। जिसमें दिख रहा है कि जिस कार से पैदल यात्रियों को टक्कर मारी गई है, उस कार के अगले हिस्से को काफी नुकसान हुआ हैं। कार की हालत देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि टक्कर कितनी जोरदार थी।

क्या आपने यह पढ़ा….. PM employment generation program: प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम हेतु अब मिलेंगे 50 लाख तक ऋण

Hindi banner 02