fish

Rain in gujarat: गुजरात के डीसा में हुई मछलियों की बारिश…! पढ़ें पूरी खबर

.Rain in gujarat: गुजरात के डीसा में बारिश के साथ मछलियां गिरने से लोगों में खुशी

अहमदाबाद, 14 जूनः Rain in gujarat: गुजरात के डीसा में स्थित खेंटवा गांव में एक अद्भूत घटना सामने आई है। उल्लेखनीय है कि गत रविवार को देर शाम को डीसा सहित उत्तर गुजरात के वातावरण में अचानक परिवर्तन आने के बाद ठंडी हवाए चलने के साथ बारिश हुई। बारिश के साथ आकाश से मछलियां गिरने से लोगों में कौतूहल पैदा हो गया और लोगों की भीड़ मछलियों को देखने के लिए उमड़ पडी।

Rain in gujarat: गुजरात में 15 से 20 जून तक बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। इसके बीच साबरकांठा के तलोद, मोढुका, लंघानामठ, जशनपुर, कठवाडा, रणासण, बनासकांठा दियोदर कांकरेज, अरवल्ली मोडासा, मेघरज, मालपुर, भिलोडा, शामलाजी, बारडोली भामैया, मोरी, खोज, पारडी, द्वारका कल्याणपुर, भोपलका, लींबडी, खंभालिया का सलाया, हरिपर, कुबेर विशोत्री, भाडथर, द्वारका का मीठापुर, देवपरा, पारडी सहित जूनागढ़, छोटा उदेपुर, पंचमहल, महेसाणा-अहमदाबाद हाइवे, राजकोट, यात्राधाम अंबाजी, कच्छ-भूज सहित क्षेत्रों में बारिश हुई है।

क्या आपने यह पढ़ा… Modi government big announcement: मोदी सरकार की बड़ी घोषणा, अगले 1.5 साल में इतने लाख लोगों को दी जाएगी नौकरियां

Rain in gujarat: मौसम विभाग के अनुसार आज बनासकांठा, साबरकांठा और मेहसाणा जिले में छिटपुट क्षेत्रों में बारिश हो सकती है। इस दौरान कई क्षेत्रों कई क्षेत्रों में 2.5 मीमी से लेकर ढाई इंच की बारिश हो सकती है। इसके अलावा प्रति घंटे 30 से 40 किलोमीटर की गति से हवाए चल सकती है।

Hindi banner 02