pratap dudhat

Pratap Dudhat’s bad statement: कांग्रेस नेता प्रताप दुधात का नपुंसकता पर घटिया बयान; वीडियो हुआ वायरल

Pratap Dudhat’s bad statement: प्रताप दुधात का विवादित बयान सोसियल मीडिया पर हो रहा है वायरल

whatsapp channel

अहमदाबाद, 24 अप्रैल: Pratap Dudhat’s bad statement: अमरेली जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रताप दुधात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि प्रताप दुधात ने जो विवादित बयान दिया है उससे सियासी घमासान शुरू हो सकता है इस वीडियो को एक्स हैंडल पर जुबिन अशरा ने पोस्ट किया है प्रताप दुधात गुजराती मे बोल रहे है।

कांग्रेस नेता प्रताप दुधात ने कहा की विसावदर मे 2 दिन पहले एक बनाव बन गया जिसमे राहुल गांधी के बारे में भूपत भायाणी ने जो निवेदन किया जिस भाषा का उपयोग किया मैं उनको पूछना चाहता हूँ भूपत भाई भायाणी आपके घर में से कौन वहाँ गया था की तुमको खबर पड़ी की हमारा राहुल गांधी मे कमी है। भारतीय जनता पार्टी भान भूली गई है।

यह भी पढ़ें:- RBI action on Kotak Mahindra Bank: RBI की कोटक महिंद्रा बैंक पर नए क्रेडिट कार्ड को लेकर बड़ी कार्यवाई

ऐसी घटिया बयानबाजी पर उतर आए है नेता आप खुद ही सुनिए प्रताप दुधात के घटिया बयान को।

धीरे धीरे गुजरात मे गर्मी के साथ राजनीति का भी पर गरम होता नजर आ रहा है और इस तरह की घटिया बयानबाजी शुरू हो गई है। गुजरात की 25 लिकसभा सीटों के लिए 7 मई को मतदान किए जाएंगे। जूनागढ़ के विसवादर में भूपत भायाणी के राहुल गांधी वाले बयान से राजनीति गरमा रही है पहले ही भायाणी के बयान की कांग्रेस नेताओं ने काफी निंदा कर चुके है। अब प्रताप दुधात ने भायाणी के बयान पर आपत्तिजनक और घटिया किस्म के बयान देकर पलटवार किया है अब देखना यह है कि भाजपा से इसका जबाव क्या आता है।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें