Police expose prostitution in surat

Police expose prostitution in surat: सूरत में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का पुलिस ने किया पर्दाफाश

Police expose prostitution in surat: पुलिस ने दो संचालक सहित चार ग्राहकों को किया गिरफ्तार, 4 महिलाओं को कराया मुक्त

सूरत, 22 मार्चः Police expose prostitution in surat: सूरत के वराछा क्षेत्र में पुलिस ने छापा मार स्पा की आड़ में देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश (Police expose prostitution in surat) किया है। पुलिस ने मौके से महिला सहित दो संचालक और चार ग्राहकों को गिरफ्तार कर वहां से चार महिलाओं को मुक्त कराया है।

जानकारी के अनुसार वराछा के मारूति चौक भरतनगर सोसायटी में स्पा की आड़ में देहव्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस ने जानकारी मिलने पर स्पा पर छापा मारा। छापे के दौरान (Police expose prostitution in surat) पुलिस ने तीन केबिन में ग्राहकों और महिलाओं को आपत्तिजनक स्थित में हालत में पाया। मिली जानकारी के अनुसार रामचंद्र स्वाई की पत्नी भारती और अन्य युवक स्पा की आड में महिलओं से देह व्यापार की प्रवृति करवा रहे थे।

क्या आपने यह पढ़ा….. Trains run partially diverted route: राजकोट मंडल की तीन ट्रेनें आंशिक रूप से परिवर्तित मार्ग पर चलेंगी, जानिए विस्तार से….

स्पा संचालक ग्राहकों से 800 रुपए वसूलते थे और महिलाओं को 300 रुपए देते होने की जानकारी मिली है। पुलिस ने चार महिलाओं को मुक्त करा कर रविकांत हरिकृष्णा जैना के साथ स्पा की आड में देहव्यापार करनेवाली भारती को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से 17,450 की नकदी, 52 हजार रुपए की 7 मोबाइल फोन सहित 67450 का माल सामान बरामद किया है।

Hindi banner 02