PM Modi Varanasi Visit 1

PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में करोड़ों की परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास करेंगे

PM Modi Varanasi Visit: पीएम द्वारा उद्घाटन किये जाने वाले करखियांव स्थित अमूल प्लांट व सभास्थल का मंडलायुक्त ने किया निरीक्षण

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 21 फरवरीः
PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 22 जनवरी को प्रस्तावित वाराणसी दौरे के क्रम में मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा बनास काशी संकुल (अमूल प्लांट) तथा सभा स्थल का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के क्रम में मंडलायुक्त द्वारा की गयी सभी तैयारियों को बारीकी से देखते उक्त के संबंध में उचित दिशा-निर्देश दिया गया।

क्या आपने यह पढ़ा… One Nation-One Election: एक राष्ट्र, एक चुनाव पर उच्च-स्तरीय समिति की बैठक

मंडलायुक्त ने वहाँ बन रहे सभा स्थल, स्टेज, जर्मन हैंगर, वाहन पार्किंग व जनसुविधाओं के दृष्टिगत की गयी सभी तैयारियों को देखते हुए अविलम्ब उनको पूरा करने का निर्देश भी दिया। मंडलायुक्त ने वहाँ विभिन्न सरकारी नौकरियों हेतु चयनित अभ्यर्थियों तथा जीआई प्रमाणपत्र पाने वाले लोगों से वार्ता भी की जिनको सभा स्थल पर प्रधानमंत्री के हाथों नियुक्ति पत्र तथा प्रमाणपत्र वितरित किया जाना है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर 22 फरवरी को वाराणसी पहुंचेंगे तथा 23 फरवरी को कुल 14316 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास करने के उपरांत जनसभा को संबोधित करेंगे।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें