PM Modi Birthday

PM Modi Birthday: पीएम के जन्मदिन पर अनिल राजभर ने मां गंगा के किनारे 71 चुनरी व कच्चा बाबा पर 71 सौ दीपक जलाकर उनके लंबी उम्र की कामना की

PM Modi Birthday: संत शिरोमणि कच्चा बाबा मंदिर पर 7100 दीपक जलाकर सुंदरकांड का पाठ कर देश के सर्वमान्य नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 17 सितंबरः PM Modi Birthday: देश के सर्व प्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर सर्वप्रथम एढे स्थित अपने कैंप कार्यालय पर केक काटकर व ढोल नगाड़े बजाकर प्रधानमंत्री के जन्मदिन की बधाई दी।

PM Modi Birthday: इसके बाद विधानसभा के महमूदपुर लोहता में क्षेत्रीय लोगों के साथ प्रधानमंत्री जी का जन्मदिन बड़े हर्षोउल्लास के साथ मनाया। उसके बाद भगवान विश्वकर्मा के जयंती पर टीएफसी बड़ा लालपुर में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना के अंतर्गत लाभार्थियों को टूल किट वितरण किया।

क्या आपने यह पढ़ा… Election commission of india: भारत निर्वाचन आयोग के चुनाव आयुक्त 18 सितंबर को आबूपर्वत आएंगे

प्रधानमंत्री को दीर्घायु की कामना से मंत्री अपने क्षेत्र के बलुआ सरसौल घाट पर 71 चुनरी चढ़ाकर अपने समर्थकों के साथ प्रधानमंत्री के दीर्घायु व शतायु होने की कामना की। इसके बाद जाल्हूपुर स्थित संत शिरोमणि कच्चा बाबा मंदिर पर 7100 दीपक जलाकर सुंदरकांड का पाठ कर देश के सर्वमान्य नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना की। मोदी जी ने न सिर्फ देश को समझते आगे सोचने और परिश्रम की पराकाष्ठा से संकल्प को सिद्ध करने की सोच दी बल्कि उसको चरितार्थ करके भी दिखाया।

Whatsapp Join Banner Eng