Platform ticket: अहमदाबाद मंडल के 13 बड़े स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट के दाम में बदलाव

Platform ticket

25 मार्च से अहमदाबाद मंडल के 13 बड़े स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट (Platform ticket) ₹30 में मिलेगा बाकी स्टेशनों पर ₹10 में मिलेगा

अहमदाबाद, 24 मार्च: Platform ticket: वर्तमान में कोरोना महामारी तथा कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल के प्रमुख स्टेशनों पर यात्रियों की संख्या सीमित रखने के लिए 13 बड़े स्टेशनों के लिए प्लेटफार्म टिकट (Platform ticket) की दर को 25 मार्च 2021 से ₹50 से घटाकर ₹30 किया जा रहा है।

Whatsapp Join Banner Eng

मंडल रेल प्रबंधक श्री दीपक कुमार झा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कोविड प्रोटोकॉल का पूर्णतया पालन करने के लिए मंडल द्वारा लिए गये निर्णय के अनुसार 25 मार्च से अहमदाबाद, गांधीधाम, पालनपुर, भुज, महेसाणा, विरमगाम, मणिनगर, सामाख्याली, पाटन, ऊंझा, सिद्धपुर, साबरमती (धर्मनगर) तथा साबरमती (जेल की ओर) स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट (Platform ticket) की दर ₹30 रहेगी।

इसके अतिरिक्त बाकी स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट की रेट ₹10 रहेगी। इसके लिए टिकट विंडो पर स्टीकर्स एवं पोस्टर लगाए जा रहे हैं। यात्रियों से अनुरोध है कि वर्तमान महामारी को देखते हुए जरूरी होने पर ही प्लेटफार्म पर प्रवेश करें।

ADVT Dental Titanium

यह भी पढ़े…..ओखा-गोरखपुर फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन (Special Train) तीन महीने के लिए बढ़ाई गई, पढ़ें पूरी खबर