Paresh rawal

Paresh rawal controversial statement: गुजरात चुनाव में परेश रावल के बयान पर बवाल, जानिए ऐसा क्या कह दिया…

  • आप गैस सिलिंडर का क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे: परेश रावल
  • विवाद बढ़ने पर परेश रावल ने अपनी भूल मानी और लोगों से माफी मांगी…

Paresh rawal controversial statement: परेश रावल ने रोहिंग्या मुस्लिमों का जिक्र करते हुए ये बयान दिया, जिसे लेकर अब विवाद शुरू हो चुका है

अहमदाबाद, 02 दिसंबरः Paresh rawal controversial statement: अभिनेता से नेता बने मशहूर एक्टर परेश रावल आये दिन अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसको लेकर उनकी कड़ी आलोचनाएं हो रही हैं। मालूम हो कि राज्य में पहले चरण के चुनाव से पहले परेश रावल भाजपा के लिए प्रचार करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने लोगों को संबोधित किया।

इस दौरान परेश रावल ने रोहिंग्या मुस्लिमों का जिक्र करते हुए एक बयान दिया, जिसको लेकर अब विवाद शुरू हो गया हैं। हालांकि, परेश रावल को जल्द ही अपने विवादित शब्दों को लेकर गलती का एहसास हुआ और उन्होंने लोगों से माफी मांगी और अपनी बात भी साफ की।

जानिए क्या बोले परेश रावल?

Advertisement

बता दें कि पहले चरण के चुनाव से पहले परेश रावल ने गुजरात के वलसाड में लोगों को गुजराती में संबोधित किया। जिसमें उन्होंने महंगे गैस सिलिंडर और रोजगार की मांग को लेकर सरकार की तरफ से सफाई देने की कोशिश की। इस दौरान परेश रावल ने कहा, “गैस सिलिंडर महंगा है लेकिन ये सस्ता हो जाएगा। लोगों को रोजगार भी मिल जाएगा, लेकिन क्या होगा जब रोहिंग्या मुस्लिम और बांग्लादेशी आपके आसपास रहने लगेंगे। जैसा कि दिल्ली में हो रहा है। तब आप गैस सिलिंडर का क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे?”

इस दौरान परेश रावल ने गुजरात का जिक्र करते हुए कहा कि, गुजरात के लोग महंगाई को झेल सकते हैं लेकिन इसे नहीं। विपक्ष का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से वो गालियां देते हैं, उनमें से एक शख्स को अपने मुंह पर डाइपर पहनने की जरूरत है। अब परेश रावल के इस बयान को लेकर जमकर विवाद शुरू है और विपक्षी नेता उनकी आलोचना कर रहे हैं। 

टीएमसी सांसद ने उठाए सवाल 

परेश रावल के इस वीडियो को शेयर करते हुए तृणमूल कांग्रेस के नेता कीर्ति आजाद ने उन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, बाबू भाई आप तो ऐसे ना थे… अगर बांग्लादेशी और रोहिंग्या भारत में घुस जाएंगे, इसका मतलब गृहमंत्री के तौर पर अपना काम अच्छी तरह नहीं कर पा रहे हैं। या आप ये कह रहे हैं कि बीएसएफ सीमा की सुरक्षा सही से नहीं कर पा रही है?

क्या आपने यह पढ़ा…. Mumbai police order: मुंबईवासियों के लिए अहम खबर! अब ऐसा करने पर होगी कार्यवाही…

Hindi banner 02