गुजरात में गरजे असदुद्दीन ओवैसी (Owaisi), भाजपा-कांग्रेस को मामा-भांजे की पार्टी कहा

Owaisi

ओवैसी (Owaisi) का तीखा वारः भाजपा कांग्रेस को मामा-भांजे की पार्टी बताया

अहमदाबाद, 08 फरवरी: गुजरात के दौरे पर आए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी (Owaisi) ने कहा कि देश के किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नींद हराम कर दी है। किसान ट्रैक्टर लेकर दिल्ली पहुँचे है। जिस प्रकार किसानों ने केंद्र सरकार की नींद हराम कर दी है वहीं काम गुजरात में पार्टी को करना है।

उन्होंने (Owaisi) यह भी कहा कि गुजरात महात्मा गांधी का है और उन्हीं का रहेगा। इसके अलावा चाहे कोई कितना भी बड़ा हो जाए इनसे बड़ा नहीं हो सकता। ये उन्हीं लोगों का गुजरात है जिन्होंने अपनी हिम्मत के बल पर गुजरात का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है।

Whatsapp Join Banner Eng

उन्होंने (Owaisi) कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह मामा और भांजे की पार्टी है। दोनों एक दूसरे से अलग नहीं है एक जैसे ही हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मोदी सरकार से डरती है। यदि ऐसा नहीं होता तो हमें हैदराबाद से गुजरात आने की जरूरत नहीं पड़ती।

उल्लेखनीय है कि गुजरात में स्थानीय निकायों के चुनाव होनेवाले है। गुजरात के पाँच महानगरों का 21 फरवरी के दिन चुनाव है। भाजपा और कांग्रेस सहित कई राजनीतिक पार्टियाँ इसके लिए चुनाव मैदान में है।

यह भी पढ़े…..Howrah – Ahmedabad Special: (02834) हावड़ा – अहमदाबाद स्पेशल के आगमन प्रस्थान समय में परिवर्तन