Dr talk

Nutritional guidance: बेबीचक्रा द्वारा अहमदाबाद में ‘डॉक्टर्स इवेंट’ का आयोजन किया गया

Nutritional guidance: इवेट में मां और बच्चों को फ्री में न्यूट्रिशनल गाइडेंस दिया गया

अहमदाबाद, 22 फरवरीः Nutritional guidance: भारत के सबसे बड़े पेरेंटिंग प्लेटफॉर्म बेबीचक्रा ने 25 जनवरी 2023 को मैटरनिटी एंड मल्टी-स्पेशियलिटी हॉस्पिटल, अहमदाबाद में डॉ. अर्चना शाह और डॉ. हर्षिल सावलिया के साथ 100 से अधिक पेरेंट्स की उपस्थिति में ‘डॉक्टर्स इवेंट’ का आयोजन किया था।

इस इवेंट में ‘पेरेंटिंग’ विषय पर ‘वर्कशॉप’ शामिल था, जहां एक्सपर्ट्स ने हैप्पी पेरेंटिंग जर्नी के सीक्रेट के बारे में खुलकर चर्चा की और इसके साथ गिफ्ट और स्नैक्स भी दिए गए।

इवेट में डॉ. अर्चना शाह ने कहा कि, हम प्रेगनेंसी की जीवन का नॉर्मल स्टेज मानकर चलते हैं, न कि अब्नोर्मलिटी या डिजीज। वहीं हम, एक्सपर्ट्स के रूप में आपके प्रेगनेंसी जर्नी को एंजॉयबल बनाने की पूरी कोशिश करते हैं।

इस दौरान नयना ननावरे (एंगेजमेंट मैनेजर-डॉक्टर इंटीग्रेशन प्रोग्राम, बेबीचक्रा) ने कहा कि, ‘हमारे इवेंट का उद्देश्य समान विचारधारा वाले माता-पिता के जोड़ों को एक साथ एक सुरक्षित और आरामदायक स्थान पर लाना था। जहाँ वे पेरेंटिंग को सही दिशा देने के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं और अपने बच्चों के स्वास्थ्य और पालन-पोषण से संबंधित लाखों सवालों पर चर्चा करके जानकारी ले सकें’।

बेबीचक्रा के बारे में जानिए:

नैय्या सग्गी ने 2014 को बेबीचक्रा को स्थापित किया था। बेबीचक्रा ने अपने ऐप और सोशल कम्यूनिटी के साथ-साथ ऑफलाइन इवेंट्स के माध्यम से पैरेंट्स को सपोर्ट और एक आवाज दी है। भारत की पहली प्रमाणित शिशु के लिए पूरी तरह से सुरक्षित, ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स की कंपनी के रूप में, यह भारतीय पेरेंट्स का पसंदीदा ब्रांड बन गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. News for tv users: क्या आप भी टीवी पर नहीं देख पा रहे हैं अपना पसंदीदा चैनल? ये है बड़ी वजह…

Hindi banner 02