Mulayam singh yadav tribute

Mulayam singh yadav tribute: मुलायम सिंह यादव पिछड़े वर्गों के मसीहा थेः डी.एस.यादव

Mulayam singh yadav tribute: उनके नेतृत्व में देश में समाजवादी शक्तियां संगठित हुई तथा देश में एक लहर सी पैदा हुईः डी.एस.यादव

अहमदाबाद, 21 अक्टूबरः Mulayam singh yadav tribute: मुलायम सिंह यादव गरीब एवं पिछड़े वर्ग के मसीहा थे। उनके निधन से अपूर्णीय क्षति हुई है। उनके नेतृत्व में देश में समाजवादी शक्तियां संगठित हुई तथा देश में एक लहर सी पैदा हुई।

यह विचार व्यक्त किया है समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता डी.एस यादव ने। वे यहां यशोदानगर चौराहे के पास आयोजित श्रद्धांजलि सभा में श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद अपना विचार व्यक्त कर रहे थे। मुलायम सिंह उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री तथा केंद्र सरकार में सुरक्षा मंत्री भी थे। मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व में गरीब एवं पिछड़ा वर्ग एक हुआ तथा उनके अधिकारों को संबल मिला।

समाजवादी पार्टी के सुरेन्द्र यादव ने श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद कहा कि वे समाज के जरुरतमंद लोगों की आवाज थे। उनके नेतृत्व में समाजवादी संगठन को नया आयाम मिला। इस अवसर पर नैना बेन परमार, किरण कंसारा सहित समाजवादी संगठन तथा विविध संगठनों एवं यादव समाज के पदाधिकारियों सहित बड़ी तादाद में लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

क्या आपने यह पढ़ा… CCI penalty on google: भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग ने गूगल पर लगाया करोड़ का जुर्माना, जानें क्या है वजह…

Hindi banner 02