IMG 20220621 WA0066 e1655826809186

Man fell into mount abu nalla was rescued: माउंट आबू के दुंढाई में नाले में गिरा व्यक्ति, सुरक्षित हुआ बचाव

Man fell into mount abu nalla was rescued: व्यक्ति की पहचान इंदिरा कॉलोनी निवासी प्रवीण उर्फ कालू के रूप में हुई

रिपोर्टः किशन वासवानी

माउंट आबू, 21 जूनः Man fell into mount abu nalla was rescued: माउंट आबू के दुंढाई के मोड पर स्थित नाले के पास एक व्यक्ति को अचानक चक्कर आने से वे गंदे नाले में गिर गया। उस व्यक्ति की पहचान इंदिरा कॉलोनी निवासी प्रवीण उर्फ कालू के रूप में हुई हैं। जो ढूँढाई स्थित गहरे नाले में गिर गया था।

घटनास्थल के आसपास खड़े लोगों ने बड़ी मकसद के साथ रस्सी से बांधकर युवक को बाहर खींचा ओर नाले के बाहर निकाला। इस व्यक्ति के गर्दन एवं पसली में चोटें आयी हुई थी। वह बेहोशी की हालत में नाले में पढ़ा था।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा…. Presidential election candidate: यशवंत सिन्हा होंगे राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार, जानें कब करेंगे नामांकन

Man fell into mount abu nalla was rescued: नगरपालिका के आपदा दल के सदस्य अल्केश राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आबू पर्वत के वरिष्ठ नर्सिंग अधिकारी प्रकाश चौहान ने मौके पर पहुंचकर युवक को बाहर निकाला व छाती दबाकर सीपीआर देकर गंदा पान पेट से बाहर निकाला। उसे तुरंत अस्पताल भेजा गया।

सही समय पर रेस्क्यू करने तथा शीघ्र सरकारी अस्पताल में डॉ नवीन शर्मा द्वारा उपचार दिया गया। इस प्रकार पूरी टीम ने मिलकर एक व्यक्ति की जान बचाई। मौके पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी पहुँच गए थे।

Advertisement
Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.